ताज़ा खबर
 

शिवाय स्टार सायशा सहगल ने कहा- किसिंग सीन करने में कोई दिक्कत नहीं, बस न्यूडिटी नहीं होनी चाहिए

बॉलीवुड में हर एक्टर व एक्ट्रेस को देर-सबेर बोल्ड सीन्स को लेकर पूछे जाने वाले सवालों का सामना करना ही पड़ता है।
Author नई दिल्ली | November 8, 2016 17:14 pm
अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय की एक्ट्रेस सायशा सहगल।

बॉलीवुड में हर एक्टर व एक्ट्रेस को देर-सबेर बोल्ड सीन्स को लेकर पूछे जाने वाले सवालों का सामना करना ही पड़ता है। लेकिन ऐसा लगता है कि सायशा सहगल ने इस बारे में अपनी प्राथमिकताएं तय कर रखी हैं। अपनी डेब्यू फिल्म ‘शिवाय’ को लेकर चर्चा में बनी हुई सायशा का मानना है कि इंटिमेट सीन करना ठीक है, लेकिन न्यूडिटी नहीं।

सायरा बानो और दिलीप कुमार की भतीजी सायशा ने कहा, “ग्लैमरस होना शानदार बात है और मैं इसके विरोध में भी नहीं हूं। किसी फिल्म के लिए स्विमसूट पहनने, टूपीस पहनने या किसिंग सीन करने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मैं न्यूटिडी करने में कंफर्टेबल नहीं हूं और मैं श्योर हूं कि मैं इस तरह का कभी भी कुछ नहीं करूंगी।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

उन्होंने कहा कि ज्यादातर यह इस बात पर निर्भर करता है कि यह किस तरह की फिल्म है और वह किस डायरेक्टर के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि हर निर्देशक अलग माइंडसेट का होता है, और यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे किस तरह से आपके किरदार को पर्दे पर दिखाना चाहते हैं। अब क्योंकि मैंने कभी उस तरह की स्थिति का सामना नहीं किया है, मैंने कभी इसके बारे में सोचा भी नहीं है।

इतना ही नहीं सायशा का मानना है कि को-स्टार्स भी बहुत मायने रखते हैं। उन्होंने कहा, “यदि मुझे बोल्ड सीन करने होंगे मेरे को-स्टार मेरे लिए बहुत मायने रखेंगे। वह आपका सबसे बड़ा सपोर्ट होते हैं और आप उनके साथ जितना कंफर्टेबल फील करते हैं यह आपके काम को उतना ही आसान बना देता है। मुझे मेरे शरीर और खुद के साथ कंफर्टेबल होना पड़ता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग