ताज़ा खबर
 

हैक हुआ नेहा शर्मा का ट्विटर अकाउंट, शेयर हुईं न्यूड पिक्स

इंटरनेट पर हैकिंग का शिकार हुईं एक्ट्रेस नेहा शर्मा। हाल ही में उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। उन्होंने पाया कि कोई उनके अकाउंट से महिलाओं की न्यूड तस्वीरें शेयर कर रहा है।
हैक हुआ नेहा शर्मा का ट्विटर अकाउंट

इंटरनेट पर हैकिंग का शिकार हुईं एक्ट्रेस नेहा शर्मा। हाल ही में उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। उन्होंने पाया कि कोई उनके अकाउंट से महिलाओं की न्यूड तस्वीरें शेयर कर रहा है। इस पर नेहा ने तुरंत ट्वीट कर बताया कि उनका अकाउंट हैक हो चुका है। साथ ही भद्दी पोस्ट के लिए लोगों से माफी भी मांगी। बिहार की रहने वाली नेहा शर्मा ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ और यंगिस्तान में नजर आ चुकी हैं। साथ ही नेहा ने हेरा फेरी सीरीज की तीसरी फिल्म हेरा फेरी-3 में भी काम किया है। वह तुम बिन की सीक्वल में भी नजर आएंगी। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस रोल के लिए 1500 स्क्रीन टेस्ट लिए थे तब कहीं जाकर नेहा शर्मा को फाइनल किया गया था।

बता दें कि 2 अगस्त को कबाली स्टार रजनकांत का ट्विटर अकाउंट मंगलवार (2 जुलाई) को हैक कर लिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया, ‘Rajinikanth #HitToKill’, जिसके बाद रजनीकांत के फैन्स हैरान हो गए। अकाउंट हैक होने पुष्टि करते हुए ऐश्वर्या धनुष ने ट्वीट किया कि रजनीकांत का अकाउंट हैक कर लिया गया था, लेकिन अब अकाउंट वापस ले लिया गया है। ऐश्वर्या ने ट्वीट किया था, ‘@superstarrajini appa’s account was hacked..handle retrieved. Thank you all 🙂 #AllIsWell’

बाद में पता चला कि रजनीकांत का अकाउंट किसी अज्ञात टेकी ने हैक कर लिया था। इसके कुछ घंटों बाद रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने इसकी पुष्टि कर दी थी। ट्वीट में उन्होंने कबाली फैन्स से कहा था कि जल्द ही वे अकाउंट को वापस ले लेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अकाउंट हैक होने के बाद रजनीकांत के कमाल हसन, आमिर खान, शाहरुख खान, कबाली के डायरेक्टर रनजीत, प्रोड्यूसर एस थानु और पीआरओ रियाज अहमद को फॉलो करना शुरू कर दिाय था। लेकिन जब अकाउंट हैकर्स से वापस लिया तो इन स्टार को अनफॉलो कर दिया गया।

रजनीकांत की कबाली मूवी ने हालही में बॉक्स ऑफिस के कई रिकोर्ड्स तोड़े हैं। साथ ही मूवी को रिलीज हुए कई दिन हो गए, लेकिन मूवी अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग