March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

वोडाफोन प्ले एप पर फ्री में देख सकेंगे 14 हजार से ज्यादा फिल्में

वोडाफोन प्ले एक अनूठा एप है जो वीडियो, फिल्में, टेलीविजन शो और संगीत पेश करता है। 180 से अधिक लाइव टीवी चैनलों के साथ इसमें लोकप्रिय फिल्में एवं मनोरंजन चैनल- सोनी, कलर्स, जी, बी4यू, जी सिनेमा, एमटीवी जैसे कई चैनल शामिल हैं।

Author October 4, 2016 15:47 pm

भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने इस साल 31 दिसंबर तक अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन प्ले एप के नि:शुल्क सब्सक्रिप्शन की घोषणा की है। इस एप पर कई भाषाओं में 14000 से अधिक फिल्में उपलब्ध हैं।

वोडाफोन प्ले एक अनूठा एप है जो वीडियो, फिल्में, टेलीविजन शो और संगीत पेश करता है। 180 से अधिक लाइव टीवी चैनलों के साथ इसमें लोकप्रिय फिल्में एवं मनोरंजन चैनल- सोनी, कलर्स, जी, बी4यू, जी सिनेमा, एमटीवी, न्यूज चैनल- आजतक, आईबीएन7, इंडिया टीवी, सीएनएन न्यूज 18, सीएनबीसी आवाज, ईटी नाउ और डिट्टो टीवी की साझेदारी में बीबीसी वल्र्ड न्यूज शामिल हैं।

इसके अलावा, कई लोकप्रिय भाषाओं में 14000 से अधिक क्लासिक या ब्लॉकबस्टर फिल्में, वीडियो या म्युजिक कंटेंट में से अपनी पसंद की सामग्री का चुनाव कर सकते हैं और अपनी सुविधा के अनुसार इनका लुत्फ उठा सकते हैं। हूक और हंगामा मूवीज की साझेदारी में वोडाफोन प्ले सही मायने में मनोरंजन की दुनिया है।

वोडाफोन इंडिया के निदेशक (वाणिज्य) संदीप कटारिया ने कहा, “बड़ी संख्या में लोग आज अपने स्मार्टफोन पर वीडियो देखना और संगीत सुनना पसंद करने लगे हैं। कई एप्स डाउनलोड करने के बजाय केवल वोडाफोन प्ले डाउनलोड करना आसान है, जो उनकी मनोरंजन की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ सामग्री उपलब्ध कराएगा। यह विभिन्न भाषाओं में व्यापक सामग्री के साथ सही मायनों में मनोरंजन का एकमात्र स्रोत है। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए वोडाफोन प्ले पर अधिक गुणवत्तापूर्ण कन्टेन्ट और फीचर्स पेश करते रहेंगे।”

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

कई शानदार फीचर्स जैसे लाइव टीवी प्ले और पॉज, डीवीआर क्षमता, शो के समय का डिस्प्ले, शो शुरू होने के रिमाइंडर, लाइव टीवी चैनलों की रिस्पॉन्सिव स्ट्रीमिंग आदि के साथ वोडाफोन प्ले उपयोगकर्ताओं को फिल्में, टीवी शो, समाचार देखने और संगीत सुनने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

वोडाफोन प्ले को अपने स्मार्टफोन पर सीधे गूगल प्ले या एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या टाइप करें प्ले और 199 पर भेज दें।

Read Also:B’day Special: सोहा अली [email protected]: जानिए उनके बारे में 16 दिलचस्‍प बातें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 3:47 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग