ताज़ा खबर
 

कटप्पा ने बाहुबली के बाद सलमान खान को मारा? ट्यूबलाइट के टीजर को चार दिन में डेढ़ करोड़ व्यूज भी नहीं मिले

बाहुबली-2 भारतीय इतिहास की अब तक की सबसे अधिक कमायी करने वाली फिल्म बन चुकी है।
बाहुबली 2 अब तक बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ की कमायी कर चुकी है। (तस्वीर- बाहुबली 2 और ट्यूबलाइट के पोस्टर)

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान से बड़ा “दबंग” शायद कोई नहीं है लेकिन अब हिन्दी फिल्मों के “बजरंगी भाईजान” का पाला ऐसे बाहुबली से पड़ गया है जो उन्हें हर मैदान में चित्त करता जा रहा है। कमायी के मामले में सभी हिन्दी फिल्मों को पछाड़ चुकी बाहुबली से सलमान खान को एक और मार पड़ी है। 15 मार्च को रिलीज हुए बाहुबली-2 के ट्रेलर को अब तक पांच करोड़ 90 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं चार मई को रिलीज हुए सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के टीजर को अब तक एक करोड़ तीस लाख से अधिक लोगों ने देखा है। ट्यूबलाइट 23 जून को ईद पर रिलीज होने वाली है।

आप सोच रहे होंगे कि डेढ़ महीने पुराने ट्रेलरी की कुछ दिन पहले रिलीज हुए टीजर से तुलना नाइंसाफी है? तो हम आपको बता दें कि बाहुबली 2 के हिंदी ट्रेलर को पहले पांच दिन में ढाई करोड़ से अधिक बार देखा गया था। बाहुबली-2 हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है और सभी भाषाओं में इसे जरबदस्त कामयाबी मिली है। अगर सभी भाषाओं में बाहुबली-2 के व्यूज मिला दिए जाएं तो ‘ट्यूबलाइट’ कहीं भी नहीं टिकेगी।

अगर आपको लग रहा है कि एक फिल्म के ट्रेलर की तुलना दूसरी फिल्म के टीजर से करना सही नहीं तो आपको बता दें कि सलमान की ट्यूबलाइट का टीजर नाम का ही टीजर है। ट्यूबलाइट का टीजर दो मिनट सात सेकेंड का है। बाहुबली-2 का ट्रेलर दो मिनट 24 सेकेंड का। यानी दोनों के बीच केवल 14 सेकेंड का अंतर है। इसलिए दोनों के बीच तुलना निराधार नहीं है।

अगर आपको फिर भी लग रहा है कि सलमान के टीजर की तुलना बाहुबली के ट्रेलर से नहीं करनी चाहिए तो आप पिछले साल आई सलमान की फिल्म सुल्तान के ट्रेलर से बाहुबली-2 के ट्रेलर की तुलना कर सकते हैं। 24 मई 2016 को रिलीज किए गए सुल्तान के ट्रेलर को आज तक तीन करोड़ 60 लाख से अधिक बार देखा गया है। यानी “सुल्तान” भी बाहुबली-2 से न केवल कमायी बल्कि यूट्यूबर पर लोकप्रियता के मामले में पीछे है।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित बाहुबली 1000 करोड़ रुपये की कमायी करके भारतीय इतिहास की अब तक की सबसे सफल फिल्म बन चुकी है। फिल्म में प्रभास, तमन्ना भाटिया, राम्या, राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में है।  इस फिल्म ने सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे हिन्दी फिल्मों के सितारों की फिल्मों को कमायी के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग