December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

रनवीर सिंह से पहले मिलिंद सोमन और मधु सप्रे का ये बोल्ड ऐड हुआ था बैन, अमिताभ-ऐश्वर्या भी आ चुके हैं निशाने पर

रनवीर सिंह की फिल्म बेफिक्रे जल्द रिलीज होने को है। अपनी फिल्म के पोस्टर्स और गानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले रनवीर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने मजाक या डांस की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में है।

रनवीर सिंह की फिल्म बेफिक्रे जल्द रिलीज होने को है। अपनी फिल्म के पोस्टर्स और गानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले रनवीर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने मजाक या डांस की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में है। दरअसल वह जैक एंड जोन्स के एक ऐड की वजह से खबरों में आ गए हैं। डोंट होल्ड बैक के नाम से यह कैंपेन गलत वजह से सुर्खियों में है। इस वजह से रनवीर को भी ट्विटर पर काफी कुछ सुनना पड़ रहा है। दरअसल इस ऐड में रनवीर एक लड़की को कंधे पर उठाए दिख रहे हैं और पोस्टर पर लिखा है डोंट होल्ड बैक, टेक योर वर्क होम मतलब ऑफिस में ना रुकें अपने काम को घर ले चलें। इस ऐड को जब रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ ने नोटिस किया था। हर वक्त महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर अपनी आवाज रखने वाले सिद्धार्थ ने इस ऐड पर नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, वर्कप्लेस पर महिलाओं के अधिकारों के लिए एक नया झटका। यह कॉन्सेप्ट बनाते वक्त आखिर वो सोच क्या रहे थे। सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद इस ब्रैंड और इस कंपनी के खिलाफ ट्वीट्स की बाढ़ आ गई। हर तरफ से आलोचना झेलने के बाद कंपनी ने 21 नवंबर को अपना वह एड वापस ले लिया। इतना ही नहीं कंपनी के इस गलती के लिए माफी भी मांगी।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब स्टार्स किसी ऐड कैंपेन के चलते मुश्किल में आए हों। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन भी कल्याण ज्वेलर्स के ऐड के चलते मुश्किल में आई थीं। इस ऐड में ऐश्वर्या एक रानी की तरह बैठी थीं और काले रंग का बच्चा उनके लिए छाता पकड़े बैठा था। लोगों ने इस एड को रेसिस्ट कहकर ऐश्वर्या को बुरा भला कहा था।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना डेनिम के प्रमोशन के दौरान मुश्किल में आए थे। दरअसल अक्षय रैंप पर चलते हुए आ रहे थे और रैंप के साइड में खड़ी ट्विंकल को अपनी जींस का बटन खोलने को कहा था। ट्विंकल और अक्षय के इस एक्ट को किसी ने पसंद नहीं किया था।

साल 1995 में एक बोल्ड ऐड के चलते मिलिंग सोमन और मधु सप्रे भी सुर्खियों में आए थे। दरअसल यह एक जूतों की ब्रांड का ऐड था। इसमें दोनों न्यूड थे और पाइथन ने उनका शरीर ढका हुआ था। उस समय इस एड को काफी बोल्ड माना गया था।

milind

अमिताभ बच्चन को पार्ले कच्चा मैंगो बाइट के ऐड के चलते परेशानी हुई थी। इस ऐड में बिग बी पेड़ पर पत्थर मारते दिख रहे थे। इस पर एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल का कहना था कि बिग बी को इस तरह देखकर बच्चे उनकी नकल कर सकते हैं। इसलिए यह एड बंद कर दिया गया था।

अरबाद खान और मलाइका अरोड़ा एक कॉफी के ऐड के चलते मुश्किल में आए थे। दरअसल इस एड में दोनों एक्टर्स ने इंटिमेट होते हुए कहा था कि रियल प्लेजर कान्ट कम इन एन इंस्टेंट। इस ऐड को मिसलीडिंग और ऑब्सीन बताकर बंद कर दिया गया था।

अब रनवीर की बात करें तो कंपनी ने तो माफी मांग ली है। लेकिन रनवीर की तरफ से अभी तक कोई सफाई या बयान नहीं आया है।

वीडियो:बिग बॉस 10: सीक्रेट टास्क में फेल रही लोपामुद्रा; नितिभा ने स्वामी को कहा बदतमीज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 1:24 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग