ताज़ा खबर
 

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि शाहरुख खान आएंगे नजर

आप सभी को याद होगा कि किंग खान दुबई टूरिज्म के ब्रांड एंबैसडर हैं। उन्होंने इससे पहले एक वीडियो शूट किया था। जिसमें उन्होंने अपनी उपस्थिति से वहां मौजूद टूरिस्टों को हैरान कर दिया था।
Author नई दिल्ली | April 20, 2017 12:33 pm
शाहरुख खान के साथ अगले प्रोजेक्ट में काम करेंगे कबीर खान। (Image Source: Indian express)

यह बात सभी को पता है कि कबीर खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे। हालांकि यह बात अभी तक साफ नहीं हुई है कि वो सलमान खान के साथ स्क्रिन शेयर करेंगे या नहीं। लेकिन ऐसा लगता है कि कबीर के लिए इतना काफी नहीं है। इसी वजह से डायरेक्टर अपनी अगली शॉर्ट फिल्म में शाहरुख खान को लीड के तौर पर साइन करेंगे। यह वीडियो दुबई टूरिज्म के लिए बनाई जाएगी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार कबीर शाहरुख खान के साथ इस वीडियो की शूटिंग मई में करेंगे। लीडिंग कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इसके लिए दूसरे एक्टर को हायर करने के लिए फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है।

आप सभी को याद होगा कि किंग खान दुबई टूरिज्म के ब्रांड एंबैसडर हैं। उन्होंने इससे पहले एक वीडियो शूट किया था। जिसमें उन्होंने अपनी उपस्थिति से वहां मौजूद टूरिस्टों को हैरान कर दिया था। वहीं एक सीन में वो गेस्ट को खाना परोस रहे थे। अब हम सभी को इंतजार है कि इस बार क्या अलग करेंगे। वहीं ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कबीर खान के अगले प्रोजेक्ट में ऋतिक रोशन नजर आ सकते हैं। जिसे की साजिद नाडियवाला प्रोडेयूस करेंगे। इस बारे में एक लीडिंग से बात करते हुए ऋतिक ने कहा- कबीर के साथ काम करना काफी फैंटास्टिक होगा। और मैं साजिद के साथ काम करने को लेकर काफी आश्वस्त हूं।

वहीं कबीर ने कहा- ऋतिक, साजिद भाई और मैं साथ में काम करने को लेकर काफी इच्छुक हैं। ऐसी खबरें हैं जिनमें कहा जा रहा है कि ट्यूबलाइट के बाद अब कबीर खान ऋतिक के साथ वॉर फिल्म में काम करेंगे। अगर आपको लगता है कि ऋतिक ने आसानी से निर्देशक की फिल्म को हां कहा है तो आप गलती कर रहे हैं।

दरअसल, उन्होंने इस शर्त पर इस फिल्म को हां कहा कि उन्हें अपनी हिरोइन चुनने की आजादी दी जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि वो कैटरीना कैफ को इसमें अपने अपोजिट चाहते हैं। जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण, कृति सेनन इसमें काम करने के लिए तैयार हैं वहीं वो चाहते हैं कि कैफ इसमें काम करें।

ऋतिक को मिला एशिया के दूसरे सबसे सेक्‍सी पुरुष का खिताब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग