ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर का नया गाना “है ज़रूरी” रिलीज, एक दिन में 20 लाख लोगों ने देखा

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विक्रम मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, और रिलीज किए जाने के एक दिन के ही भीतर इसे 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 11:29 am
सोनाक्षी का मानना है कि वह अपने पापा शत्रुष्न सिन्हा की तरह इस क्षेत्र में काम करने के लिए योग्य नहीं हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर का नया गाना “है जरूरी” रिलीज कर दिया गया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विक्रम मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, और रिलीज किए जाने के एक दिन के ही भीतर इसे 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 2 मिनट 53 सेकेंड के इस म्यूजिक वीडियो की बात करें तो गाने को गाया है प्रकृति कक्कड़ ने और बोल लिखे हैं मनोज मुंतशिर ने। सुनील सिप्पी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक लेडी जर्नलिस्ट की कहानी है। अब तक रिलीज किए जा चुके मस्ती से लबरेज फास्ट ट्रैक म्यूजिक गानों की तुलना में यह गाना थोड़ा सैड सॉन्ग हो और आप इसमें नूर को अपनी जिंदगी में आने वाली दिक्कतों से परेशान बिलखते देख पाएंगे।

फिल्म की बात करें तो यह 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के उपन्यास कराची यू आर किलिंग मी पर आधारित है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एल्ले इंडिया के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के ​जरिए सोनाक्षी वूमन इम्पॉवरमेंट को बढ़ावा देती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी ने इस फोटोशूट की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोनाक्षी ने वुमेन एम्पॉवरमेंट को बेहद ही स्टाइलिश तरीके से बढ़ावा दे रही हैं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी ने वाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है जिस पर स्त्री शक्ति लिखा हुआ है। तस्वीरों में सोनाक्षी में अलग एनर्जी दिखाई दे रही है।

हाल ही में सोना ने एक नया गाना रिकॉर्ड करवाया है। यह गाना उनकी अपकमिंग फिल्म नूर का है जिसमें वो पत्रकार के किरदार में हैं। इस म्यूजिक वीडियो में उनकी असल जिंदगी के अच्छे दोस्त दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह भी नजर आएंगे। अगले कुछ दिनों में इसकी शूटिंग होगी। यह गाना दोस्ती और जिंदगी में उसकी महत्ता पर आधारित है। इसके बारे में एक लीडिंग टैब्लॉयड से बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने कहा- यह गाना नूर की स्पिरिट के अनुसार फिट बैठता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.