June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

नूर मूवी सेलेब रिव्यू: सोनाक्षी सिन्हा की परफॉर्मेंस की हुई तारीफ, फिल्म के म्यूजिक को भी मिले फुल नंबर

Excerpt: Noor Celeb Review: बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और एक्टर शेखर रवजियानी ने सोनाक्षी की तारीफ करते हुए कहा, अभी-अभी नूर देखी, क्या परफॉर्मेंस है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा।

सोनाक्षी सिन्हा अपने अब तक के करियर में अलग-अलग तरह के रोल कर चुकी हैं। दंबग की में इंटेलिजेंट और शरीफ रज्जो अकीरा और फोर्स-2 में जबर्दस्त एक्शन करती नजर आई थीं। इस बार सोनाक्षी अपनी नई फिल्म नूर में एक जर्नलिस्ट बनकर आ रही हैं। इस बार वह लोगों से पूछताछ करती और खबरों के पीछे भागती नजर आने वाली हैं। सोनाक्षी की यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक खास प्रीमियर रखा गया था। जहां सेलेब्स ने फिल्म देखकर जर्नलिस्ट सोनाक्षी के बारे में अपनी राय रखी।

बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और एक्टर शेखर रवजियानी ने सोनाक्षी की तारीफ करते हुए कहा, अभी-अभी नूर देखी, क्या परफॉर्मेंस है। देखकर मजा आ गया। इस फिल्म के लिए बहुत शुभकामनाएं। फैशन डिजाइनर और प्रोड्यूसर मधु मंटेना की पत्नी मसाबा मंटेना ने कहा कि उन्हें सोना का यह नया अवतार पसंद आया। सोनाक्षी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए उन्होंने फिल्म को असरदार बताया।

एक तरफ जहां शेखर और मसाबा सोनाक्षी सिन्हा की परफॉर्मेंस के फैन हुए तो सिंगर अरमान मलिक को फिल्म का म्यूजिक पसंद आया। उन्होंने लिखा, नूर देख रहा हूं और कहना होगा कि फिल्म के म्यूजिक ने जादू किया है। हर सिचुएशन में म्यूजिक बिलकुल फिट बैठता है।

बता दें कि इस शुक्रवार यानी 21 अप्रैल को नूर और मातृ दोनों साथ रिलीज हो रही हैं।रवीना टंडन की फिल्म मातृ उनके पति अनिल थंडानी की फिल्म नूर से मुकाबला करेगी। बता दें कि रवीना के पति अनिल फिल्म नूर के डिस्ट्रिब्यटर हैं। फिल्म नूर में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है और यह फिल्म रवीना की फिल्म मातृ से रिलीज होने वाली है। यह दोनों ही फिल्में महिला केंद्रित हैं। रवीना की फिल्म में रेप जैसे सेंसिटिव इश्यू को दिखाया जाएगा। वही अनिल की फिल्म नूर पाकिस्तानी नॉवेल कराची:यू आर किलिंग पर आधारित है। बॉक्स आॅफिस पर इन दोनों फिल्मों का मुकाबला देखना काफी दिलचस्प होगा।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा बोलीं- फिल्‍मों में फिट बॉडी वाली इमेज पेश करना पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 3:36 pm

  1. No Comments.
सबरंग