ताज़ा खबर
 

नूर फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः दर्शकों को रिझाने में नाकाम रही सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म नूर के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जारी कर दिए गए हैं।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 14:11 pm
नूर फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म नूर के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। फिल्म की शुक्रवार को शुरुआत कुछ खास नहीं रही और यह महज 1.54 लाख रुपए की कमाई कर सकी। यदि फिल्म को कुछ मुनाफा कमाना है तो इसे शनिवार और रविवार को तगड़ा उछाल दिखाना होगा। एक जर्नलिस्ट की जिंदगी पर आधारित फिल्म नूर को 1450 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि हाल ही में सोनम कपूर के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म में उनके काम की तारीफ की है लेकिन जहां तक जनता के ओपिनियन का सवाल है तो ऐसा नजर नहीं आता। लोगों की तरफ से फिल्म को कोई खास तारीफें नहीं मिल रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा अपने अब तक के करियर में अलग-अलग तरह के रोल कर चुकी हैं। दंबग की में इंटेलिजेंट और शरीफ रज्जो अकीरा और फोर्स-2 में जबर्दस्त एक्शन करती नजर आई थीं। इस बार सोनाक्षी अपनी नई फिल्म नूर में एक जर्नलिस्ट बनकर आ रही हैं। इस फिल्म को मधुर भंडारकर की फिल्म पेज-3 का नया वर्जन कह सकते हैं। उस फिल्म में जहां कोंकणा सेन पेज-3 से पेज-1 पर आना चाहती थी। वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सीरियस काम करना चाहती हैं और चाहती हैं कि दूसरे उन्हें सीरियसली लें।

इस टर्निंग प्लाइंट तक फिल्म में हल्के-फुल्के कॉमेडी सीन हैं। नूर के दो दोस्ता जारा और साद हैं जो हमेशा उसका साथ देते हैं। नूर एक एग्जिबिश में एक फोटोग्राफर से मिलती है। वह उसे देखकर उसक फैन होजाती है। नूर की जिंदगी में प्यार की शुरुआत केवल कुछ इमोशन लाने के लिए होती है। फिल्म में कई चीजें गलत दिखाई गई हैं। जैसे कि न्यूज इकट्ठा करने का तरीका। जब नूर एक केस के लिए ऑनलाइन सर्च करती है। एक अच्छे अपार्टमेंट में सभी सुविधाओं के साथ रहने वाली नूर एक न्यूज एजेंसी में काम करती हैं। यह एजेंसी एंटरटेनमेंट और मसालेदार खबरों में खासियत रखती है। लेकिन नूर अलग काम करना चाहती है। उसे मौका तब मिलता है जब उसके घर में काम करने वाली महिला उसे एक वीडियो देती है जिसमें एक घोटाले का पर्दाफाश होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.