ताज़ा खबर
 

नूर ट्रेलर 2: देखिए किस तरह अपनी ब्रेकिंग स्टोरी के पीछे भाग रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, बताया कौन है असली बहादुर

नूर ट्रेलर 2: इस ट्रेलर में बोरिंग सोनाक्षी अपनी स्टोरी के पीछे भागती हुए, उससे जुड़े तारों को समेटने और सच को सबके सामने लाने में जुटी हुई नजर आती हैं।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 09:00 am
सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर के सींस। (Image Source: Youtube)

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म नूर 21 अप्रैल को रिलीज होगी। सुनील सिप्पी के निर्दाशन में बन रही इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर पहले वाले से ज्यादा गंभीर है। इस ट्रेलर में बोरिंग सोनाक्षी अपनी स्टोरी के पीछे भागती हुए, उससे जुड़े तारों को समेटने और सच को सबके सामने लाने में जुटी हुई नजर आती हैं। वहीं पहले ट्रेलर की बात करें तो उसमें सोना अपनी जिंदगी से शिकायत करते हुए दिख रही थी। वो कहती है कि मेरी जिंदगी बोरिंग है। वो रोमांस और फ्लर्ट करना चाहती हैं लेकिन उन्हें ऐसा मौका नहीं मिलता। लेकिन दूसरे ट्रेलर वो सच के पीछे भागते हुए दिख रही है। किसी स्कैम (घोटाले) की हकीकत सामने लाने की पुरजोर कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं।

कुल मिलाकर कहा जाए तो दूसरे ट्रेलर में नूर की बहादुरी को दिखाने की कोशिश की गई है। यह सब शुरू होता है जब उन्हें अपने बॉस से मौखिक शॉट्स मिलते हैं। फिल्म में नूर अपनी और शहर की जिस तरह से तुलना करती है उससे लगता है कि यह इसका टर्निंग प्वाइंट होगा। ट्रेलर में उनके फ्रस्ट्रेशन को दिखाया गया है जो ढंग की स्टोरी ना मिलने की वजह से है। इस ट्रेलर में दोस्तों कानन गिल और शिबानी दांडेकर के साथ एक्ट्रेस की मौज मस्ती को कम दिखाया गया है। ट्रेलर के आखिर में नूर कहती है- असली बहादुर वो नहीं होते जो कैमरा के पीछे सवाल पूछते हैं। असली बहादुरी वो दिखाते हैं जो कैमरा के सामने आकर सच बोलने की हिम्मत रखते हैं।

बता दें कि 7 अप्रैल को  नूर का नया गाना “है जरूरी” रिलीज किया गया था। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विक्रम मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, और रिलीज किए जाने के एक दिन के ही भीतर इसे 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 2 मिनट 53 सेकेंड के इस म्यूजिक वीडियो की बात करें तो गाने को गाया है प्रकृति कक्कड़ ने और बोल लिखे हैं मनोज मुंतशिर ने।

सुनील सिप्पी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक लेडी जर्नलिस्ट की कहानी है। अब तक रिलीज किए जा चुके मस्ती से लबरेज फास्ट ट्रैक म्यूजिक गानों की तुलना में यह गाना थोड़ा सैड सॉन्ग हो और आप इसमें नूर को अपनी जिंदगी में आने वाली दिक्कतों से परेशान बिलखते देख पाएंगे।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.