ताज़ा खबर
 

निष्ठा शर्मा ने जीता ‘द वाइस किड्स’, इनाम के पैसों से कराएंगी पापा का इलाज

एंड टीवी का रियलिटी शो द वाइस किड्स निष्ठा शर्मा ने जीत लिया है। सभी बच्चों से बेहतर परफॉर्म कर विनर बनी निष्ठा को इनाम नें 25 लाख रुपए दिए गए हैं।

एंड टीवी का रियलिटी शो द वाइस किड्स निष्ठा शर्मा ने जीत लिया है। सभी बच्चों से बेहतर परफॉर्म कर विनर बनी निष्ठा को इनाम नें 25 लाख रुपए दिए गए हैं। इसके साथ ही निष्ठा को यूनिवर्सल स्टूडियो की तरफ से रिकॉर्डिं का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली निष्ठा सिंगर नीति मोहन की टीम से थीं। शो के फाइनल में पहुंचे बाकी बच्चों में श्रेया बसु, विश्वप्रसाद गणगी, काव्या लिमये, प्रियांशी श्रीवास्तव और पूजा इंसा के नाम शामिल थे। फिनाले के बाद शो की रनरअप को भी 10 लाख रुपए दिए गए। बता दें कि निष्ठा शर्मा शो से मिले पैसों से अपने पापा के पैरों का इलाज कराने वाली हैं। उनके लिए यह पैसे बहुत मायने रखते हैं। निष्ठा ने अपनी यह जीत अपने मां-पापा और कोच को डेडिकेट की। निष्ठा ने शो जीतने के बाद ट्विटर के जरिए सभी का शुक्रिया किया। इस शो के फिनाले में ऐ दिल है मुश्किल की स्टार कास्ट पहुंची थी। रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने शो पर बच्चों के सिंगिंग टैलेंट की खूब तारीफ की।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म इसी हफ्ते 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर शुरुआत से ही सुर्खियों में रहा है। ट्रेलर में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री देखने के बाद से सभी को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अपनी कमबैक फिल्म जज्बा में ऐश्वर्या इतनी इंप्रेसिव नहीं लग रही थीं। जितनी कि इस फिल्म में लगी हैं। उनका लुक, उनकी एक्टिंग, उनका ऐटिट्यूड सब कुछ इस फिल्म में उनकी जगह को मजबूत बना रहे हैं।

Read Also:‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की टीम, रनबीर कपूर ने खोले कई राज

Read Also:‘द कपिल शर्मा शो’ के घर पहुंचे रियो पैरालंपिक के विजेता, जमकर हुई मस्ती

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.