ताज़ा खबर
 

देखिए Harper’s Bazaar Bride magazine के कवर पेज पर किस लुक में नजर आईं निम्रत कौर

हार्पर बाजार ब्राइड पत्रिका के सितंबर अंक में कवर गर्ल बनी निम्रत लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
Author नई दिल्ली | September 7, 2016 12:25 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर।

बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर के साल को काफी अच्छी शुरुआत दी है। अब दूसरी अच्छी खबर उनके लिए यह है कि उन्हें जगह मिली है ‘हार्पर बाजार ब्राइड’ पत्रिका के कवर पेज पर। पत्रिका के सितंबर अंक में कवर गर्ल बनी निम्रत लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ट्रेडिश्नल छपका ज्वेलरी पहनी है। डार्क लिपस्टिक के साथ उन्होंने सिंपल मेकअप किया है। यदि उनके काम की बात करें तो इन दिनों निम्रत कनाडा में निर्देशक फिल्म एम नाइट श्यामालन की फिल्म वेवार्ड पाइन्स के लिए शूट कर रही है।

READ ALSO: अक्षय की Rustam दर्शाती है एक ऐसे नेवी अफसर की कहानी, जो बीबी के लवर का मर्डर कर बना हीरो

गौरतलब है कि रुस्तम में निम्रत बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार के साथ नजर आयी थीं। यह फिल्म एक जबरदस्त हिट रही थी। फिल्मकार नीरज पांडे ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़े आने के बाद कहा था, “मुझे लगता है कि ‘रुस्तम’ की सफलता के लिए कई तथ्य जिम्मेदार हैं। हालांकि, हमने यह कभी नहीं सोचा था कि यह इतना आगे तक जाएगी। मुझे यह मानना पड़ेगा कि यह फिल्म हमारी सभी उम्मीदों पर खरा उतरी है। मुझे लगता है कि एक असामान्य कहानी का इसकी सफलता के पीछे मुख्य हाथ है।” उन्होंने कहा, “सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म में हमने इस बात को सुनिश्चित रखा कि इसमें भावनाएं और ड्रामा पर्याप्त रूप से हो, ताकि दर्शक इससे जुड़े रहें।”

 देखें हार्पर बाजार के कवर पेज पर निम्रत कौर की तस्वीर-

nimrat kaur on the cover page, harper bazaar bride cover page, arlift actress, nimrat kaur next film, nimrat kaur next movie, nimrat kaur upcoming movie, nimrat kaur hot photos, nimrat kaur in red hot dress, harpers bazaar bride magazine Harper’s Bazaar Bride’s cover page पर बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग