ताज़ा खबर
 

अमेजन इंडिया फैशन वीक में राजकुमारी बनीं निमरत कौर को आपने देखा क्या

फैशन वीक के दौरान मंदिरा ने ऑफ शोल्डर पिंक ड्रेस पहनी थी। उन्होंने कहा कि मैं खूबसूरती को एक बार फिर से रैंप पर लाना चाहती थी। ये कलेक्शन काफी फेमिनिन, पहनने लायक और काफी अलग अंदाज वाला है। मैंने इसके लिए पेस्टल्स, केप्स और स्लीव्स पर काफी काम किया है।
राजकुमारी बनकर रैंप पर उतरीं बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर। Image Source: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर मंदिरा विर्क के डिजायनर व्हाइट गाउन में एकदम राजकुमारी जैसी लग रही थी। विर्क के नए रॉयल कलेक्शन के लिए निमरत रैंप पर उतरी थीं। एनएसआईसी ग्राउंड पर विर्क ने अपना कलेक्शन पेश किया। अमेजन इंडिया फाशन वीक स्प्रिंग-समर कलेक्शन 2017 के दौरान उन्होंने अपने 20 खूबसूरत आउटफिट रैंप पर दिखाए। इसमें निमरत ने जिपर के साथ आइवरी ड्रेप की साड़ी, पैनल्ड गाउन (जिसे मोतियों की जननी कहा जाता है) और शीर केप के साथ डोरी वर्क के साथ पहनी हुई थी। निमरत ने विर्क के कलेक्शन के बारे में बात करते हुए कहा- उनका कलेक्शन काफी सुंदर और फेमिनिन होता है। मुझे उनके कपड़े बहुत अच्छे लगते हैं। इस कलेक्शन का नाम न्यू रॉयल है। इसके जरिए वो महिलाओं की सुंदरता को सामने लाना चाहती हैं। इसे पहनकर आपको बहुत हल्का और खूबसूरत महसूस करेंगी। मंदिरा के कलेक्शन के बारे में बात की जाए तो इसमें सिलहोट्स के साथ अनारकली, जैकेट और कैप, क्रॉप टॉप, जमसूट, टेपर्ड ट्राउजर, ड्रेप साड़ी और धोती पैंट्स शामिल हैं।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ का रिलीज़ होना मुश्किल; सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से किया इंकार

फैशन वीक के दौरान मंदिरा ने ऑफ शोल्डर पिंक ड्रेस पहनी थी। उन्होंने कहा कि मैं खूबसूरती को एक बार फिर से रैंप पर लाना चाहती थी। ये कलेक्शन काफी फेमिनिन, पहनने लायक और काफी अलग अंदाज वाला है। मैंने इसके लिए पेस्टल्स, केप्स और स्लीव्स पर काफी काम किया है। इसी वजह से यह काफी फेमिनिन और रोमांटिक कलेक्शन बन पाया है। अमेजन इंडिया फैशन वीक के 28वें संस्करण के पहले चार दिनों में कई शानदार फैशन डिजायनर जैसे समंत चौहान, राजेश प्रताप सिंह, रीना ढाका आदि के कलेक्शन देखने को मिले। वहीं मशहूर डिजायनर वलाया का गुरु शिष्य कलेक्शन रविवार की शाम को सामने आएगा।

 

Read Also: Airlift और Lunch Box फेम निमरत कौर का ग्लैमरस अंदाज, देखें बिकनी वाला बोल्ड Photoshoot

बता दें कि फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री निमरत कौर का कहना है कि वह अपनी कार में चूहा मारने की दवा रखती हैं। ये बातें निमरत ने ‘जूम’ चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘यार मेरा सुपरस्टार’ में बयां की। उन्होंने कहा कि, “मैं हमेशा अपनी कार में चूहा मारने की दवा रखती हूं, क्योंकि मुंबई में चूहे महंगी-महंगी कारों के इंजन में घुस जाते हैं। किसी ने मुझे इस बारे में बताया और यह भी बताया कि वे कार के तार कुतर देते हैं।”

 

Details 💖#Repost @graziaindia with @repostapp ・・・ Backstage beauty with @nimratofficial for @mandirawirkhq

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial) on

Read Also: Airlift ने पहले दिन कमाए 12.35 करोड़ रुपए, पढ़ें अक्षय कुमार, निमरत कौर की इस फिल्‍म का REVIEW

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग