ताज़ा खबर
 

खतरों के खिलाड़ी में डेयरडेविल स्टंट करती नजर आएंगी निया शर्मा

रोहित शेट्टी के होस्ट होंगे। पिछली बार बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस शो को होस्ट किया था।
निया को आखिरी बार जमाई राजा में देखा गया था, इसके बाद वह कॉमेडी बचाओं के कुछ एपिसोड में भी दिखाई दीं।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को दर्शक टेलीविजन पर संस्कारी बहु के किरदार में देख चुके हैं। सीरियल जमाई राजा छोड़ने के बाद इन दिनों उनका स्टाइलिश अवतार भी देखने को मिला। जल्द ही दर्शक निया को खतरनाक स्टंट भी करते देखेंगे। बताया जा रहा है निया कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड शो खतरों के ​खिलाड़ी में दिखाई देंगी। बता दें इस बार इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। पिछली बार बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस शो को होस्ट किया था। निया को आखिरी बार जमाई राजा में देखा गया था, इसके बाद वह कॉमेडी बचाओं के कुछ एपिसोड में भी दिखाई दीं। फिलहाल ​निया एक वेब सीरिज में काम कर रही हैं जिसका नाम है ट्विस्टेड।

इस वेब सीरिज को अनुपम सरोज ने डायरेक्ट किया है, अनुपम 10 साल तक बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ काम कर चुके हैं। कुछ दिनों पहने निया अपने इंस्टाग्राम कमेंट पर भद्दे कमेंट लिखने वालों को जवाब देने के चलते चर्चा में रही थीं। मालूम हो कि निया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें निया ऑफ शोल्डर टॉप और ट्राउजर पहना था। निया के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट किए थे।

निया ने उसी वीडियो का एक दूसरा हिस्सा शेयर करते हुए लिखा, मैं उन लोगों की तारीफ करना चाहूंगी जिन्होंने अपनी बेकार जिंदगी से समय निकाला और मेरी पिछली पोस्ट पर लंबे-लंबे गंदे कमेंट लिखे। अब दोबारा आपके लिए काम लेकर आ गई हूं। निया के इस जवाब से साफ है कि वह बड़े ही सधे हुए तरीके से सोशल मीडिया को संभाल सकती हैं।

इसके अलावा खबर है कि करण वाही भी इस शो का हिस्सा होंगे। करण ने कहा कि इस शो को लेकर उनकी बातचीत चल रही है। करण वाही फिलहाल इंडियन आइडल शो को होस्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है जल्द ही वह भी बारकोड वेब सीरिज में काम करेंगे। करण का कहना है कि सबकुछ सही रहा तो वह स्टंट बेस्ड शो के लिए स्पेन जाएंगे। इस शो की शूटिंग अप्रैल के आखिरी सप्ताह में शुरू हो सकती है। यह शो राइजिंग स्टार खत्म होने के बाद आॅन एयर होगा।

वीडियो: 'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग