ताज़ा खबर
 

टीवी पर संस्कारी बहू और सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने वाली निया शर्मा का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

निया इस घटना के बाद काफी दुखी थीं और उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे उनका कोई अंग उनसे अलग कर दिया गया हो। उन्होंने लिखा- ऐसा क्यों.... मैं जानना चाहती हूं। मैं ऐसा महसूस कर रही हूं जैसे मेरा कोई अंग मुझसे अलग कर दिया गया हो।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 14:46 pm
निया शर्मा टीवी जगत का मशहूर चेहरा हैं। उनके इंस्‍टाग्राम पर 7 लाख से ज्‍यादा फॉलावर्स हैं। (Source: Instagram)

स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक “ये हैं मोहब्बतें” में निगेटिव रोल प्ले करने वाली करिश्मा शर्मा की हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर आने के बाद हाल ही में निया शर्मा ने भी अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। हालांकि अब ऐसा लगता है कि आपको कुछ दिनों तक निया की लेटेस्ट तस्वीरें नहीं देखने को मिलेंगी। असल में निया शर्मा का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। जब इस बारे में उन्हें खबर मिली तो जमाई राजा टीवी सीरियल में काम कर चुकी निया ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- WTF!!! मेरा इंस्टाग्राम???” कुछ ही देर बार निया इंस्टाग्राम से दहाड़ती नजर आईं। उन्होंने लिखा- पता नहीं उन्हें किसी का अकाउंट हैक करके क्या मजा मिलता हैं??? मैंने अपने इंस्टाग्राम का खूब लुत्फ उठाया है.. शुक्रिया। पर मैं कुछ नहीं कर सकती।

निया इस घटना के बाद काफी दुखी थीं और उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे उनका कोई अंग उनसे अलग कर दिया गया हो। उन्होंने लिखा- ऐसा क्यों…. मैं जानना चाहती हूं। मैं ऐसा महसूस कर रही हूं जैसे मेरा कोई अंग मुझसे अलग कर दिया गया हो। बाद में उनके एक सहकर्मी ने उन्हें राय दी कि उन्हें एक पुलिस कंप्लेंट फाइल करनी चाहिए। उन्होंने लिखा- क्या??? एक कंप्लेंट दर्ज कराओ यह तुम्हें वापस मिल जाएगा। मुझे यकीन नहीं होता कि ये लोग इतने ज्यादा खाली हैं। साइबर क्राइम की टीम से संपर्क करो वे तुम्हें इसे वापस दिला सकते हैं। इस पर निया ने लिखा- मैं यह पहले ही कर चुकी हूं चार्ली… लेकिन यह बहुत चिढ़ाने वाला है। काश वे यह समझ पाते कि इसमें कुछ भी कूल नहीं है। याद हो कि इससे पहले करणवीर बोहरा और किंशुक चौहान का भी अकाउंट हैक किया जा चुका है।

टीवी इंडस्ट्री पर अपने अलग-अलग तरह के किरदारों से राज कर चुकीं निया ने ही बहू और बेटियों वाले सीरीज का ट्रेंड सेट किया। वह ऑनस्क्रीन जितनी सौम्य बहू के किरदार में नजर आती हैं ऑफस्क्रीन वह उतने ही हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं। मनाली जाने से पहले निया ने हाल ही में मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह बीच के किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग