ताज़ा खबर
 

निया शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट है काफी गॉर्जियस जिनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे आप, देखें PICS

निया ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। उनकी यो फोटोज देखकर चौंक जाएंगे। इन फोटोज के जरिए वो अपनी सास-बहू वाली इमेज को तोड़ती हुई नजर आ रही हैं।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 08:19 am
निया शर्मा ने एक मैग्जीन के लिए करवाया फोटोशूट। (Image Source: Instagram)

निया शर्मा ने स्टार प्लस के एक हजारो में मेरी बहना है शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब वो जमाई राजा में नजर आ रही हैं। जब वो टीवी इंडस्ट्री में आई थीं तब उन्होंने यह सोचा भी नहीं था कि उन्हें एशिया की सेक्सी महिलाओं में तीसरा स्थान मिलेगा। इसपर विश्वास करना भी काफी मुश्किल है। इसकी वजह कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़कर उन्हें यह स्थान मिला है। जबकि इन एक्ट्रेसेज की युवाओं में काफी फैन फॉलोइंग है।

जबसे निया को यह खिताब मिला है सभी उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। इस टेलिविजन एक्टर को हाल ही में कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा में देखा गया है। वहीं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कई फोटोज से भरा हुआ है। वो भी ऐसी फोटोज जिनसे आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

I was on a road that led to nowhere so I changed route now i’m headed somewhere.

A photo posted by Nia Sharma (@niasharma90) on

A photo posted by Nia Sharma (@niasharma90) on

Being broke would not be my choice , being broken could be ..But its not what I chose! @ajaypatilphotography

A photo posted by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। उनकी यो फोटोज देखकर चौंक जाएंगे। इन फोटोज के जरिए वो अपनी सास-बहू वाली इमेज को तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। अमूमन यही धारणा होती है कि सास-बहू के किरदार साड़ी और भारी भरकम ज्वैलरी पहने हुए रहते हैं। निया का लेटेस्ट फोटोशूट काफी गॉर्जियस है। जिससे यह बात साफ हो जाती है कि टीवी के एक्टर्स को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

निया को वैश्विक स्तर पर पहचान मिलने से अब लगता है कि बड़े पर्दे के साथ ही छोटे पर्दे के स्टार को भी पहचान मिलने लगी है। निया ने कहा कि वो यह टाइटल मिलने की उम्मीद भी नहीं कर रही थीं। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- मैंने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स को पछाड़ा है, यह बहुत बड़ी बात है। मुझे नहीं लगता कि मैं उनकी तरह मशहूर हूं। मुझे लगता है कि लोग सोच रहे होंगे कि आखिर ये निया शर्मा है कौन। मैं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद तीसरे नंबर पर हूं। इन स्टार्स की पहचान वैश्विक स्तर पर काफी है। बता दें कि निया शर्मा स्मॉल स्क्रीन की सेक्सिएस्ट डीवा हैं। हाल ही में वह Top 50 Sexiest Asian women की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आई थीं।

साल की आखिरी फिल्‍म के रूप में क्‍यों देखें आमिर खान की 'दंगल', 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग