ताज़ा खबर
 

अपनी डांस वीडियो पर भद्दे कमेंट करने वालों को निया शर्मा का करारा जवाब, पोस्ट किया एक और वीडियो

निया ने उसी वीडियो का एक दूसरा हिस्सा शेयर करते हुए लिखा, मैं उन लोगों की तारीफ करना चाहूंगी जिन्होंने अपनी बेकार जिंदगी से समय निकाला और मेरी पिछली पोस्ट पर लंबे-लंबे गंदे कमेंट लिखे।
निया शर्मा

एशिया में सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आने के बाद से निया शर्मा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जीटीवी के शो जमाई राजा की रोशनी यानी निया ने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को हराकर तीसरे नंबर की पोजीशन हासिल की थी। यह टैग हासिल करने के बाद से निया लगातार अपनी सोशल मीडिया साइट्स पर ऐसी पोस्ट कर रही हैं जिनसे उनका यह टाइटल उनपर बिल्कुल फिट लग रहा है।

दो दिन पहले निया ने इंस्टाग्राम पर एक सेंशुअस वीडियो शेयर किया था। इसमें निया ऑफ शोल्डर टॉप और ट्राउजर पहना था। निया के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट किए थे। लेकिन अब निया ने इस सोशल मीडिया यूजर्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

निया ने उसी वीडियो का एक दूसरा हिस्सा शेयर करते हुए लिखा, मैं उन लोगों की तारीफ करना चाहूंगी जिन्होंने अपनी बेकार जिंदगी से समय निकाला और मेरी पिछली पोस्ट पर लंबे-लंबे गंदे कमेंट लिखे। अब दोबारा आपके लिए काम लेकर आ गई हूं। निया के इस जवाब से साफ है कि वह बड़े ही सधे हुए तरीके से सोशल मीडिया को संभाल सकती हैं।

यह वीडियो निया के लिए उनके टोनी कक्कड़ के साथ आने वाले म्यूजिक वीडियो के लिए एक अच्छा प्रमोश्नल टूल साबित हो रहा है। अपने म्यूजिक वीडियो के बारे में बताते हुए निया ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा- यह डेली सोप्स की तुलना में मेरे लिए पूरी तरह से एक नई चीज है। निजी तौर पर कहूं तो मुझे म्यूजिक वीडियोज बहुत पसंद हैं और मुझे इसके लिए हां कहने में 5 मिनट भी नहीं लगे। उन्होंने कुछ ही वक्त पहले अपने वीडियो से जुड़ी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। तस्वीर में निया और टोनी साथ में नजर आ रहे हैं।

वीडियो:वोडाफोन की सर्विस से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग