ताज़ा खबर
 

नेने राजू नेने मंत्री ट्रेलर: हैंडसम और बाहुबली नेता के रूप में नजर आ रहे हैं राणा दग्गुबाती, देखें वीडियो

ट्रेलर से यह बात साफ हो गई है कि काजल अग्रवाल का किरदार राधा पूरी फिल्म का हिस्सा नहीं है। हो सकता है इसी बीच कैथरीन टेरेसा आएंगी। इसमें रोमांस के साथ ही एक्शन के सारे मसाले डाले गए हैं।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 11:41 am
राणा दग्गुबाती की नेने राजू नेने मंत्री का ट्रेलर हुआ रिलीज। (Image Source: Youtube)

ऐसा लगता है कि राणा दग्गुबाती ने अपनी भल्लादेव की इमेज को पीछे छोड़ दिया है। आज यानी 23 जून को उनकी अपकमिंग फिल्म नेने राजू नेने मंत्री का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें वो जोगेंद्र नाम का किरादर निभा रहे हैं जो अपनी तरह के न्याय में विश्वास रखता है। इस ट्रेलर में जोगेंद्र को फांसी की सजा दी जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह से राणा का किरदार एक लविंग पति से लेकर एक रुड और गाली देने वाले शख्स के तौर पर बदलता है। इस बदलाव को बखूबी दिखाया गया है। जो अपने मुख्यमंत्री को एक कारण की वजह से हटाना चाहता है। शायद यही फिल्म की कहानी है हालांकि उस मकसद को ट्रेलर में जगह नहीं मिली है।

ट्रेलर से यह बात साफ हो गई है कि काजल अग्रवाल का किरदार राधा पूरी फिल्म का हिस्सा नहीं है। हो सकता है इसी बीच कैथरीन टेरेसा आएंगी। इसमें रोमांस के साथ ही एक्शन के सारे मसाले डाले गए हैं। ट्रेलर को देखकर आप राणा के फैन हो जाएंगे। ट्रेलर के बारे में बात करते हुए राणा ने कहा था- ट्रेलर जोगेंद्र के एटीट्यूड पर रौशनी डालेगा जिसके बारे में फिल्म में बहुत बात होगी। निर्देशक तेजा ने कहा- ट्रेवर रामा के किरदार का जोगेंद्र में ट्रांसफॉर्म होने को बखूबी दिखाएगा। जिसमें अच्छी स्किल और एटिटियूड शामिल होगा। ट्रेलर को शेयर करते हुए राणा ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा- #NeneRajuNeneMantriTrailer रिलीज हो गया है। उम्मीद करता हूं आप सभी को यह पसंद आएगा।

कुछ दिनों पहले राणा दग्गुबाती ने बताया था कि उनकी  तेलुगू फिल्म ‘नेने राजू, नेने मंत्री’ बेहतरीन है और यह लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी। तेजा निर्देशित फिल्म में राणा एक राजनेता की भूमिका में हैं। राणा ने कहा- “मैं बेहतरीन प्रतिभा सामने लाने की तेजा की कोशिशों का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं। यह फिल्म लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी। इससे हर किसी को खुशी मिलेगी।”

तेजा ने फिल्म के बारे में कहा- “यह फिल्म ‘जाने दो’ जैसी सोच को बदलने वाली है। राणा इस सोच को बदल रहे हैं।” फिल्म में काजल अग्रवाल, कैथरीन टेरेसा, नवदीप और आशुतोष राणा भी हैं। फिल्म तमिल, हिंदी और मलयालम तीनों भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। सुरेश बाबू निर्मित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.