December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

बाहुबली स्टार प्रभाष के साथ नजर आएंगे नील नितिन मुकेश, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। लेकिन इसे वाई सुजीत रेड्डी निर्देशित करेंगे।

बॉलीवुड स्टार नील नितिन मुकेश और प्रभास।

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ‘बाहुबली’ फेम एक्टर प्रभाष के साथ फिल्म में काम करने को तैयार हो चुके हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज का जाएगी। अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। लेकिन इसे वाई सुजीत रेड्डी निर्देशित करेंगे। फिल्म के बारे में नील ने कहा, मैं पिछले एक साल से इस फिल्म को अंतरिम रूप देने की कोशिश में हूं। यह मेरे लिए उत्साहजनक इसलिए है, क्योंकि इसकी कहानी जटिल है और एक बार मुझे इस पर प्रयोग करने का मौका मिलेगा। मैं प्रभाष और उनके साथ काम करने को उत्साहित हूं। नील इन दिनों अपने किरदार के लिए तमिल और तेलुगू भाषा सीख रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि बॉलीवुड के लीजेंड्री म्यूजिकल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले एक्टर नील नितिन मुकेश का कहना है कि हर विरासत के अपने फायदे और नुकसान होते हैं। नील ने बताया, “मुझे लगता है कि इसके फायदे मेरे लिए हैं। मैं निजी तौर पर इस बारे में कह सकता हूं कि मेरे लिए हर दरवाजा खुला है। प्रोड्यूसर डायरेक्टर मुझसे मिलते हैं और मेरी बात सुनते हैं।”

सिंगर नितिन के बेटे और मुकेश के पोते नील का कहना है कि खुद को साबित करते रहना, यह भी एक नुकसान है। नील ने कहा, “विरासत का सबसे बड़ा नुकसान यह होता है कि अगर आप किसी और फील्ड में हैं, तो आपको आगे बढ़कर खुद को साबित करना होता है।” नील ने कहा कि हर विरासत के अपने फायदे, नुकसान होते हैं और उसी के आधार पर आपको देखा जाता है। उन्होंने बताया कि करियर की शुरुआती दौर में सिंगर्स की फैमिली से होने की वजह से उन्हें म्यूजिक में हाथ आजमाने की सलाह दी जाती थी। इस वजह से उनके लिए हर दिन काफी मुश्किल और स्ट्रगल से भरा रहता था। उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री में आज इसलिए खड़े हैं क्योंकि वो अपने प्रोफेशन को लेकर काफी गंभीर हैं। वह हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहते थे।

नील ने बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बतौर हीरो उन्होंने 2007 में फिल्म जॉनी गद्दार ने अपनी पारी की शुरुआत की। उन्होंने न्यू यॉर्क, लफंगे परिंदे, 7 खून माफ, प्लेयर्स, शॉर्टकट रोमियो, प्रेम रतन धन पायो और वजीर जैसी कई फिल्में की हैं।

मिलिए फिल्म ‘तुम बिन 2’ की स्टारकास्ट से

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 4:22 pm

सबरंग