ताज़ा खबर
 

रोहित शेट्टी की गोलमाल 4 में अजय देवगन के साथ दिखेंगे एक्टर नील नितिन मुकेश

नील ने इस खबर को एक मशहूर टैब्लॉयड के साथ कंफर्म किया है। उन्होंने कहा- यह एक कॉरपोरेट टाइकून का दिलचस्प किरदार है। जो कहानी को आगे ले जाने में मदद करता है।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 12:32 pm
एक्टर नील नितिन मुकेश बनेंगे गोलमाल 4 का हिस्सा। (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश जल्दी ही रुकमिणी सहाय के साथ शादी करने वाले हैं। शादी के बाद वो रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन में नजर आएंगे। उदयपुर में 9 फरवरी को उनकी शादी मंगेतर रुकमिणी से होनी है। जिसके बाद 17 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। नील ने इस खबर को एक मशहूर टैब्लॉयड के साथ कंफर्म किया है। उन्होंने कहा- यह एक कॉरपोरेट टाइकून का दिलचस्प किरदार है। जो कहानी को आगे ले जाने में मदद करता है। मैं रोहित के काम का और उनकी कॉमेडी के ब्रांड का बहुत बड़ा फैन हूं। स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है। मैं इसे पढ़ते समय काफी हंसा।

अपने किरदार के बारे में नील ने कहा- मुझे इसकी तैयारी के लिए अपने शारीरिक पहलू पर काम करना पड़ेगा। मैं इस साल बॉलीवुड में अपने दस साल पूरे करने वाला हूं और उम्मीद करता हूं कि फिल्म गोलमाल अगेन मुझे उसी जगह वापस ले जाएगी जहां मैंने अपनी पहली फिल्म जॉनी गद्दार की शूटिंग की थी। हम इसकी शूटिंग मुंबई और हैदराबाद में करेंगे। गोलमाल अगेन में परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तबु मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

बता दें कि  रोहित शेट्टी अपनी फिल्म गोलमाल सीरीज का चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं। इससे पहले खबरें आ रही थी गोलमाल इसी साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी लेकिन गोलमाल की टीम रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 0.2 के साथ अपनी फिल्म का क्लैश नहीं चाहती इसलिए ​फिल्म की गोलमाल-4 अगली साल रिपब्लिक डे पर रिलीज होगी। वहीं सूत्रों की मानें तो गोलमाल अगेन की शूटिंग मार्च से शुरू होगी।

गोलमाल-4 में अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी के अलावा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा होंगी। इसके अलावा तब्बू भी गोलमाल 4 का हिस्सा होंगी। निर्देशक रोहित शेट्टी के पहले गोलमाल के तीनों पार्ट ने दर्शकों का काफी मंनोरंजन किया था। गोलमाल सीरीज का पहला पार्ट 2006 में रिलीज किया गया था जिसका नाम गोलमाल-फन अनलिमिटेड था। रोहित ने फिल्म के दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया और इस बार इसका नाम गोलमाल रिटर्न्स रखा। तीसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर 2010 में रिलीज किया गया जिसका टाइटल था गोलमाल-3।

रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग