ताज़ा खबर
 

जानिए ‘बाहुबली’ प्रभास की ‘साहो’ में किस रोल में नजर आने वाले हैं नील नितिन मुकेश

गोलमाल अगेन फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी इंस्टॉमेंट है। यह पहला मौका है जब नील किसी कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे।
पिछले साल नील सलमान खान अभिनीत फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में नेगेटिव किरदार में दिखें थे।

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश दर्शकों को एक बार फिर नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। खबर है कि नील प्रभास स्टारर फिल्म साहो में नेगेटिव रोल प्ले करेंगे। नील के लिए यह काफी बड़ा मौका हैं कि उन्हें बाहुबली-2 जैसी कामयाब फिल्म के एक्टर प्रभास के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म की क्रिएटिव टीम के एक सूत्र के मुताबिक नील ​साहो में एक मजबूत भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म बाहुबली की बात करें तो उसमें राणा दग्गुबाती का कैरेक्टर काफी स्ट्रांग था। प्रभास के बाद नील पहले आर्टिस्ट हैं जिन्हें साहो के लिए साइन किया गया है। इतना ही नहीं प्रभास के बाद नील का कैरेक्टर काफी पावरफुल हैं।

नील के प्रोफेशनल फ्रंट कर बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म इंदू सरकार की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह इन दिनों गोलमाल अगेन की शूटिंग कर रहे हैं। गोलमाल अगेन में नील और परिणीति के अलावा तब्बू, अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी भी दिखाई देगें। गोलमाल अगेन फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी इंस्टॉमेंट है। यह पहला मौका है जब नील किसी कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे। पिछले साल वह सलमान खान अभिनीत फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में नेगेटिव किरदार में दिखें थे।

इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन की वजीर में भी काम किया था। जल्द ही वह मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म इंदू सरकार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासन काल के दौरान लगी इंमरजेसी पर आधारित है। इस फिल्म में नील संजय गांधी के रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनका लुक काफी इम्प्रेसिव है।

मधुर भंडारकर की इस फिल्म में पिंक की एक्ट्रेस कृति कुल्हारी भी दिखाई देंगी। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं है। बता दें कि रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी। गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। गोलमाल अगेन इस साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी।

http://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.