ताज़ा खबर
 

देखिए नील नितिन मुकेश और मंगेतर रुक्मिणी सहाय के प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने पिछले ही साल रुक्मिणी सहाय से इंगेजमेंट की है। इस साल जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले उनका प्री वेडिंग फोटोशूट इंटरनेट पर आ गया है।
Author नई दिल्ली | January 31, 2017 16:35 pm
नील नितिन मुकेश और उनकी मंगेतर रुक्मिणी सहाय।

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने पिछले ही साल रुक्मिणी सहाय से इंगेजमेंट की है। इस साल जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले उनका प्री वेडिंग फोटोशूट इंटरनेट पर आ गया है। नील और रुक्मिणी की शादी उनके परिवार ने तय की है लेकिन कुछ ही मुलाकातों के बाद इन दोनों को यह समझ आने लगा कि दोनों एक दूसरे के काफी कंपेटिबल हैं। नील की मंगेतर रुक्मिणी एविशन इंडस्ट्री से हैं और इससे पहले उनकी नील के साथ इंगेजमें की कई तस्वीरें हम इंस्टाग्राम पर देख चुके हैं। हालांकि इस बार आई एचडी तस्वरें बिना किसी खास मेकअप के और ब्लैक एंड व्हाइट मोड पर ली गई हैं।

इंगेजमेंट के वक्त नील के पिता ने बताया था कि जब शादी की बाद आती है तो नील काफी पुराने खयालों वाले हैं। उन्होंने अपने लिए पत्नी ढूंढने की जिम्मेदारी अपने माता-पिता को सौंपी थी। बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश जल्द घोड़ी चढ़ने वाले हैं। जी हां नील नौ फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। साल 2016 अक्टूबर में मुंबई की रुक्मिणी सहाय से रोका करने के बाद अब फाइनली दोनों एक रिश्ते में बंधने जा रहे हैं। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में उन्होंने बताया था कि वो फरवरी में शादी करने जा रहे हैं। तारीख फाइनल हो चुकी है। नील की शादी की तारीख पूरे जोरों पर चल रही है। यह शादी उदयपुर में होने वाली है। जिसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट के हिसाब से करीब 500 लोग इस खास मौके पर मौजूद रहेंगे।

शादी के कार्ड को दिल्ली के डिजाइनर ने बनाया है। यह कॉफी टेबल बुक के डिजाइन में बनाया गया है। इसका लुक एक विंटेज स्टाइल फोटो एल्बम के जैसा है। जिसके हर पन्ने पर जिंदगी की एक नई कहानी है। शादी के हर प्रोग्राम का नाम मुकेश के गाने पर रखा गया है। जैसे कि कार्ड खोलते ही शोर फिल्म की एक लाइन दिखती है। सगाई की डिटेल्स में फिल्म आनंद, मेहंदी के लिए हिमालय की गोद में संगीत के लिए छलिया और शादी के लिए जल बिन मछली नृत्य बिन बिजली में से पैराग्राफ उठाया गया है। वहीं रिसेप्शन के लिए कभी कभी फिल्म के मशहूर गाने ‘कभी कभी मेरे दिल में खयाल आता है’ का इस्तेमाल किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग