February 20, 2017

ताज़ा खबर

 

नील नितिन मुकेश अपनी मंगेतर के लिए रखेंगे करवाचौथ पर व्रत

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश अपनी मंगेतर रुकमणि सहाय के लिए करवाचौथ पर व्रत रखेंगे।

Author नई दिल्ली | October 18, 2016 20:17 pm
विजयदशमी के दिन चर्चित बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने मुंबई की रुक्मिणी सहाय से सगाई कर ली है। रुक्मिणी में नील के परिवार का दिल तो पहले ही अपनी सादगी से जीत लिया था। गौरतलब है कि नील नितिन मुकेश बॉलीवुड के सबसे मशहूर गायकों में से एक मुकेश के पोते हैं। (Source: Photo by Twitter)

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश अपनी मंगेतर रुकमणि सहाय के लिए करवाचौथ पर व्रत रखेंगे। नील ने एक बयान में कहा कि रुकमणि बहुत ही पारंपरिक लड़की है और मैं किसी भी तरीके से उसकी मदद करना चाहता हूं। अंग्रेजी मनोरंजन साइट फिल्मीमंकी की एक खबर के मुताबिक नील के दक्षिण मुंबई स्थित घर में इसके लिए एक पारंपरिक सेरिमनी होगी। नील इस दिन अपनी मंगेतर को हैंड मेड कुंडल और चूड़ियां भी तोहफे में दे सकते हैं। बता दें कि नील मशहूर बॉलीवुड सिंगर मुकेश के पोते हैं और उन्होंने हाल ही में अपने नजदीकी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में रुकमणि से सगाई की है।

वीडियो- “जस्टिस काटजू सही हैं, मेरा दिमाग खाली है”: अमिताभ बच्चन

नील की यह रिश्ता उनके परिवारवालों ने जोड़ा है। खबर है नील और रुक्मणी की शादी अगले साल की शुरुआत तक हो सकती है। सगाई की रस्म जूहू के एक होटल में मंगलवार को हुई। रुक्मणी एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और दोनों का परिवार एक दूसरे को अच्छी तरह से जानता है। नील की जिंदगी के इस अहम पड़ाव और उनकी हमसफर के बारे में बात करते हुए नील के पिता सिंगर नितिन मुकेश ने कहा, आखिरकार नील सेटल हो रहा है। जब बात शादी की हो तो नील ट्रेडिश्नल रीति रिवाजों को काफी मानता है। उन्होंने अपने लिए पार्टनर चुनने का फैसला हमपर छोड़ दिया था। नील के लिए रुक्मणी से बेहतर पार्टनर कोई हो ही नहीं सकता था। रुक्मणी ने पहले ही हमारे दिल जीत लिए हैं। उनका परिवार और परवरिश काफी अच्छी है। वह उन्हीं वैल्यूज के साथ पली बढ़ी हैं जिनके साथ नील बड़े हुए हैं।

READ ALSO: एक्टर नील नितिन मुकेश ने कर ली है सगाई, जानें कौन हैं उनकी लाइफ पार्टनर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 8:17 pm

सबरंग