ताज़ा खबर
 

नेहा कक्कड़ ने फेसबुक वीडियो में बताई परफॉर्मेंस के दौरान भावुक होने के पीछे की वजह

प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में एक इवेंट के दौरान परफॉर्म करते हुए भावुक हो गई थीं। अब नेहा ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि असल में उनके साथ क्या हुआ था।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 19:03 pm
प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़।

प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में एक इवेंट के दौरान परफॉर्म करते हुए भावुक हो गई थीं। अब नेहा ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि असल में उनके साथ क्या हुआ था। नेहा ने परिवार को कुछ भी नहीं कहने के लिए निवेदन किया है, नेहा ने कहा कि परिवार के लोग उनके साथ काफी कॉपरेटिव थे। नेहा ने बताया कि यह सब शो के ऑर्गनाइजर की वजह से हुआ जिन्होंने उनकी तबीयत ठीक नहीं होने के बावजूद उन्हें परफॉर्म करने के लिए जोर डाला। नेहा ने अपने वीडियो में कहा कि बहुत से लोग कार्यक्रम आयोजित कराने वाले परिवार के लिए बुरा भला कह रहे हैं लेकिन असल में उनकी कोई भी गलती नहीं है। बल्कि वे लोग को काफी मिलनसार और अच्छे थे।

नेहा ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी लेकिन बावजूद इसके वह तकरीबन 1 घंटे तक परफॉर्म करती रहीं। उन्होंने कहा कि ज्यादातर ऑर्गनाइजिंग कंपनीज के साथ उन्हें दिक्कत होती है, हालांकि उन्होंने ऑर्गनाइजिंग कंपनियों का नाम नहीं लिया। बता दें कि काला चश्मा, कर गई चुल, कुंडी मत खटकाओ राजा सीधा अंदर आओ राजा और लंदन ठुमकदा जैसे सॉन्ग को अपनी आवाज देने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह किस तरह एक इवेंट में परफॉर्म करते हुए अपनी सुध-बुध खो बैठी थीं।

मालूम हो कि नेहा एक बेहतरीन बॉलीवुड सिंगर हैं, उन्हें शादियों में परफॉर्म करना पसंद नहीं है। हालांकि कमिटमेंट के चलते उन्हें एक घंटे तक परफॉर्म करना पड़ा। लेकिन ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर उनसे जबरन गाने गवाए गए, जिसके बाद वे स्टेज पर ही गिर गईं। इस पोस्ट में नेहा ने इस तरह के कार्यक्रम में एक सिंगर के साथ ऐसे बिहेवियर की कड़ी आलोचना की है। क्योंकि उनके मना करने के बाद उनसे परफोर्म कराया गया, जिससे उन्हें काफी दुख हुआ है।

Uploading My #LastNight ka video for the people who spreading rumours about me.. I performed for 60 mins last night after being #Unwell and also tried my Best to make the Family feel good.. I don't like to grab attention or do Faltu ka publicity stunt.. My NeHearts/ My Fans already give me all the attention and importance.. ❤️😇 I don't need extra.. 🙏🏼 #NehaKakkar 💕

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.