ताज़ा खबर
 

नेहा धूपिया ने किया सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के रिश्ते को कंफर्म!

ग्राजिया मैगजीन के साथ बातचीत में नेहा धूपिया ने किया सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के रिश्ते का खुलासा।
टॉक शो में नेहा धूपिया ने माना सुशंत और कृति कर रहे हैं एक दूसरे को डेट।

यह बात सभी को पता है कि नेहा धूपिया नो फिल्टर नेहा नाम का टॉक शो होस्ट करती हैं। नेहा ने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित कपल को लेकर हाल ही में एक खुलासा किया है। जी हां हम और किसी की नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की कथित रिलेशनशिप की बात कर रहे हैं। राब्ता की शूटिंग के समय से दोनों को साथ में देखा जाता रहा है। दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं। पूर्व ब्यूटी क्वीन नेहा अब ज्यादातर शो जज करते हुए या होस्ट करते हुए नजर आती हैं। उन्होंने हाल ही में ग्राजिया मैगजीन के साथ जुलाई अंक के लिए हुई बातचीत के दौरान एक्टर्स के कथित रिलेशनशिप का चौंकाने वाला खुलासा किया।

दरअसल मैगजीन ने नेहा धूपिया के साथ रैपिड फायर राउंड खेला जिसमें उनसे सवाल पूछा गया- ऐसी अफवाह जो सच है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खैर यह बात पता नहीं है कि नेहा मजाक कर रही थीं या सच बोल रही थीं। लेकिन इससे दोनों के अफेयर की खबरों को बल जरूर मिलेगा। देखना होगा कि नेहा के इस जवाब पर सुशांत और कृति क्या प्रतिक्रिया देते हैं। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब दोनों के डेट करने की खबरें सामने आई हैं। इन खबरों को उस समय ज्यादा बल मिला था जब सुशांत ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप कर लिया था।

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन ने हमेशा खुद को एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है। लेकिन जिस तरह दोनों साथ नजर आते हैं उससे यह रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा ही लगता है। दोनों को आखिरी बार पास आओ ना वीडियो सॉन्ग में देखा गया था। हाल ही में एक ड्राइवर के साथ सुशांत का गाली-गलौच करने का मामला सामने आया है।

यह घटना लगभग रात के 8 बजे घटी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी से गुजर रहे थे और तभी फिल्मसिटी के गेट से थोड़ी ही दूर पर एक दूसरे कार ड्राइवर ने सुशांत की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए यू टर्न लेना चाहा।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग