ताज़ा खबर
 

केवल बिल भरने के लिए मुझे फिल्म करने की जरूरत नहीं है: नेहा धूपिया

एमटीवी रोडीज की पूर्व जज ने बताया कि मैं उस तरह की बजाए एक ही तरह का काम करने के, मुझे चांस लेने में मजा आता है। अवसर आपके दरवाजे पर आकर दस्तक देते हैं। ये आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप दरवाजा खोलकर उसे अपनाते हैं या उससे दूर हो जाते हैं।
बिल भरने के लिए नहीं करना चाहती बेकार फिल्म में काम। Photo Source: Instagram

नेहा धूपिया इस समय अपने कई अवतार से दर्शकों को रुबरु करवा रही हैं। रिएलिटी शो में जज और ऑडियो शो के होस्ट के तौर पर वो नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि अपने बिल भरने के लिए मुझे बेकार फिल्में करने की जरूरत नहीं हैं। ये सही समय है जब मैं कई चीजों में अपना हाथ आजमा सकती हूं। नेहा ने कहा कि फिल्मी जगत में इस समय बहुत कुछ घट रहा है और यही सही समय और उम्र है जब आप बहुत कुछ चीजों में अपना हाथ आजमा सकती हैं। इन मौंको को गंवाना मूर्खता होगी। आप शिखर पर भी पहुंच सकते हैं और उससे बाहर भी हो सकते हैं। मुझे अपने बिल भरने के लिए ऐसी फिल्में करने की कोई जरूरत नहीं लगती जो शानदार ना हों। मैं अपने काम से खुश हूं। नेहा जूली, एक चालीस की लास्ट लोकल और फंस गए रे ओबामा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

एमटीवी रोडीज की पूर्व जज ने बताया कि मुझे एक ही तरह का काम करने के बजाए चांस लेने में मजा आता है। अवसर आपके दरवाजे पर आकर दस्तक देते हैं। ये आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप दरवाजा खोलकर उसे अपनाते हैं या उससे दूर हो जाते हैं। मुझे चीजों को खोजने में बहुत मजा आता है। मैं अपनी जिंदगी में उस मुकाम पर पहुंच गई हूं जहां मैं खड़ी होकर काम कर सकती हूं और खुश रह सकती हूं। दिन के आखिर में इससे मुझे पोषण मिलता है। फिर चाहे वो टॉक शो हो, काम के लिए भागना हो या फिर कोई हिंदी फिल्म हो। #NoFilterNeha नाम से नेहा का टॉक शो शुरू हो चुका है। उनके पहले मेहमान फिल्म निर्माता करण जौहर थे। ये शो साव्न म्यूजिक स्ट्रीमिंग साइट पर उपलब्ध है।

Read Also: फोटो पोस्ट करके नेहा धूपिया ने मजाक उड़ाने वालों से कहा- हां मैंने बिकनी पहनी है

बता दें कि हाल ही Instagram पर वीकेंड वाली तस्वीरों में अपनी बिकनी फोटोज को लेकर बॉलीवुड लाइम लाइट में जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पर कई तरह के अश्लील कमेंट किए गए थे। इसके बाद नेहा ने उनकी तस्वीरों की आलोचना करने वालों को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें अपने Twitter पर मुहंतोड़ जवाब दिया था।

Read Also: बिकनी Photos पर आए अश्लील कमेंट को लेकर नेहा धूपिया ने कहा- हां मैंने Selfie ली और दिया ऐसा जवाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 3:56 pm

  1. No Comments.
सबरंग