December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रणबीर कपूर की ये फोटो, मम्मी नीतू सिंह ने खोला ये राज

आरके की मम्मी नीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इंटरनेट पर आने के बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अपनी शानदार केमिस्ट्री से सुर्खियों में रहे रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर आरके की मम्मी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर आने के बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर खूबसूरत ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को कागज पर उतारने की कोशिश कर रहे हैं। ऐश्वर्या सोफे पर बैठी हैं और रणबीर नीचे बैठकर उनका स्केच बना रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीर आ अब लौट चलें की शूटिंग के समय की है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। रणबीर ने इस मौके को पूरी तरह से कैश किया था। क्योंकि उस समय रणबीर ने ऐश्वर्या के साथ एक तस्वीर खिंचवाई थी और इस स्केच के बहाने भी उन्हें ऐश्वर्या के साथ अच्छा-खासा समय मिला होगा।

इससे पहले भी रणबीर और ऐश की एक तस्वीर आई थी। वह भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर ने ऐश्वर्या के साथ स्क्रीन शेयर की है। यह दूसरी बार है जब रणबीर उम्र में बड़ी एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे। इससे पहले माधुरी के साथ उन्होंने एक गाना किया था। हालांकि इस गाने में रोमांस नहीं बल्कि शरारत का तड़का था। लेकिन ऐश के साथ रणबीर को रोमांस करने का भी मौका मिला। फिल्म में दोनों के कुछ बोल्ड सीन भी थे। रणबीर ने बताया कि उन्हें ऐश्वर्या के साथ रोमांटिक सीन करने में घबराहट होती थी। उन्होंने बताया था कि, ऐश्वर्या के गाल छूने से पहले मेरे हाथ कांपते थे। लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि हम केवल एक्टिंग कर रहे हैं अपना काम ठीक तरीके से करो। ऐश की यह बात सुनकर मैंने भी फोकस किया और अपने काम को बखूबी कर पाया। रणबीर ने ऐश और माधुरी के साथ काम करने को अपना सपना पूरा होने जैसा बताया था।

neetu-singh-tweeet

 

वीडियो:Bday Special: बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे के भी बादशाह हैं शाहरुख खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 9:20 am

सबरंग