ताज़ा खबर
 

पहली बार ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी नीना गुप्ता, इंस्टाग्राम पर मांगा था काम

नीना गुप्ता ने अगस्त महीने में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए काम करने की इच्छा जाहिर की थी।
ऋषि कपूर के साथ अनुभव सिन्हा की फिल्म में नजर आएंगी नीना गुप्ता।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्मकार अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आएंगी। इसमें अभिनेता ऋषि कपूर भी हैं। बयान के अनुसार, नीना फिल्म में ऋषि कपूर की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी। उन्होंने इस किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। यह पहली बार होगा जब वह ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी। नीना ने बताया- “अनुभव से मेरी मुलाकात ऐसे समय हुई, जब मैं अच्छा काम पाने के लिए बेताब थी। मैं जिस वक्त आंतरिक उथल पुथल से गुजर रही थी, ऐसे समय में उनका यह प्रस्ताव मिलना मेरे लिए अहम है। ‘मुल्क’ एक अभूतपूर्व फिल्म है और मैं इस प्रयोगात्मक फिल्म का एक हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हूं।”

नीना ने अगस्त में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने संकेत दिया था कि वह काम करना चाहती हैं। उन्होंने साथ में लिखा था, “मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं। मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं और अच्छी भूमिकाएं निभाना चाहती हूं।” सिन्हा ने कहा कि वह हमेशा से नीना के काम के प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने कहा, “वह पूरी तरह इस भूमिका के लिए फिट हैं। उनका इंस्टाग्राम पोस्ट देखने के बाद मैने बिना हिचकिचाए उन्हें फोन किया क्योंकि उद्योग में कुछ लोग सदाबहार हैं और नीना उनमें से एक हैं।” ‘मुल्क’ की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। इसमें तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर भी दिखेंगे। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है।

Today s mumbai mirror

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

जब नीना ने इंस्टाग्राम पर काम मांगने वाली तस्वीर शेयर की थी। उस पोस्ट को एक्ट्रेस की बेटी मसाबा ने अपने अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा था- कुछ दिन पहले मैं किसी से कह रही थी कि मुझे काम मांगने में न तो डर लगता है और न ही शर्म आती है। जाहिर है कि यह खानदानी काम है। मेरी मां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। नेशनल अवॉर्ड विनर 62 वर्षीय मेरी मां। वह हमेशा मुझे काम करने की प्रेरणा देती रही हैं।

I live in mubai and working am a good actor looking fr good parts to play

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

मसाबा ने लिखा था- मेरी मां मुझसे कहती हैं कि काम हमें बूढ़ा होने से रोकता है। नीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर ने ढेरों लोगों को प्रेरित किया है। इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा समेत कई जाने-माने कलाकार शामिल हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग