January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

सलमान खान के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की पाक कलाकारों के भारत में काम करने की पैरवी

गौरतलब है कि उरी हमले में भारत के 18 जवानों के मारे जाने के बाद से महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टी मनसे ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को काम दिए जाने की आलोचना की थी।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

मशहूर बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पाक कलाकारों को भारत में काम करने का समर्थन करने के बाद अब मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी इस बात का समर्थन किया है। नवाजुद्दीन ने कहा कि सरकारें एक कलाकार को किसी भी देश में काम करने के लिए अनुमति देती हैं। उनके पास इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए विशेष नीतियां होती हैं। गौरतलब है कि सलमान खान के हाल ही में यह कहने के बाद विवाद खड़ा हो गया था कि पाक कलाकार एक्टर्स हैं टेरररिस्ट नहीं। उनके इस बयान के बाद उनका कई जगहों पर विरोध हुआ। उनके ऐसा कहने के बाद रविवार को उनके जन्मस्थल इंदौर में बजरंग दल की विद्यार्थी इकाई के कार्यकर्ताओं ने शहर के राजबाड़ा चौराहे पर सलमान का पुतला फूंका और पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उनके बयान की तीखी भर्त्सना की।

Nawazuddin Siddiqui, fir against Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui FIR, case against Nawazuddin Siddiqui, assault case against Nawazuddin Siddiqui, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एफआईआर, बॉलीवुड न्‍यूज नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अब सलमान के इस बयान के बाद जब नवाजुद्दीन ने भी कलाकारों के बारे में समर्थन वाला बयान दिया है तो देखना होगा कि इस पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया होती है। गौरतलब है कि उरी हमले में भारत के 18 जवानों के मारे जाने के बाद से महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टी मनसे ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को काम दिए जाने की आलोचना की थी। साथ ही पार्टी ने राज्य में पाक कलाकारों की फिल्में रिलीज करने से भी मना किया था। इधर बॉलीवुड जगत से भी गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने पाक कलाकारों को अपशब्द कहे थे और करण जौहर सरीखे फिल्ममेकर्स को भारत में पाक कलाकारों को काम दिए जाने की निंदा की थी।

Read Also: ‘सलमान खान अपना बयान वापस नहीं ले सकते तो पाकिस्तान में रिलीज करें फिल्में’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 5:20 pm

सबरंग