ताज़ा खबर
 

पढ़ें क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, टाइगर श्रॉफ को देखते ही आ गया था बुखार

मुन्ना माइकल में नवाज के एक देसी लुक से अलग एक ट्रेंडी और हैप्पनिंग लुक दिया गया है। इसके अलावा नावज ने हाल ही में इस फिल्म के लिए एक गाना शूट किया है।

इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से मजबूत जगह बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्म मुन्ना माइकल को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म चर्चा में इसलिए है क्योंकि इसमें नवाज का एक नया और अनदेखा लुक सामने आने वाला है। इस फिल्म में नवाज के एक देसी लुक से अलग एक ट्रेंडी और हैप्पनिंग लुक दिया गया है। इसके अलावा नावज ने हाल ही में इस फिल्म के लिए एक गाना शूट किया है। इस गाने में नवाज के साथ टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करते दिख रहे हैं। अब आप खुद ही सोच सकते हैं टाइगर के साथ नाचने का एक्सपीरियंस नवाज के लिए कैसा रहा होगा। जी हां जो आप सोच रहे है नवाज ने भी ठीक इसी तरह का जवाब दिया था। इस गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए नवाज ने कहा अगर मैं किसी डांस कॉम्पिटीशन में होता तो पक्का सबसे आखरी पोजीशन पर आता।

इस बारे में बात करते हुए नवाज ने कहा, टाइगर को नाचते देख मुझे बुखार आ गया। वो अपने शरीर का हर हिस्सा हिला सकता है। वह एक बेहतरीन डांसर है। नवाजुद्दीन ने इस फिल्म के लिए बाल भी लंबे किए थे। लेकिन डायरेक्टर ने बाल कटवाकर उन्हें एक शानदार लुक दिया। वाकई में उनका यह लुक इतना फ्रेश है कि आप एक बार में तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाएंगे कि वो नवाज ही हैं या कोई और है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

अपने नए लुक की नवाजुद्दीन भी तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है, मैं अपने इंटेंस लुक से थक गया था। बस हो गया मार-धाड़ और खून। इस फिल्म में रोमांस के अलावा बहुत सारा डांस भी है। मैं एक रोमांटिक हीरो का रोल करना चाहता हूं। विकी राजानी के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म में एक बच्चे की कहानी दिखाई गई है जो किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन बनने के सपने देखता है। इस फिल्म में एक्ट्रेस निधी अग्रवाल डेब्यू करने वाली हैं।

Read Also:मुन्ना माइकल के लिए बदला नवाजुद्दीन सिद्दिकी का लुक, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

Read Also:नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘रामलीला’ पर दीपिका पादुकोण ने दिया ये रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग