ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने की फ्रीकी अली के डायरेक्टर सोहेल खान की तारीफ

अभिनेता नवाजुद्दीन का कहना है कि सोहेल खान बहुत ही शांत स्वभाव के निर्देशक हैं।
Author August 31, 2016 13:47 pm
Freaky Ali Movie Review: Freaky Ali में साथ नजर आएंगे नवाज और एमी

अभिनेता नवाजुद्दीन का कहना है कि सोहेल खान बहुत ही शांत स्वभाव के निर्देशक हैं।सोहेल खान द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में नजर आने वाले नवाजुद्दीन ने कहा, “मैंने सोहेल को बहुत ही शांत स्वभाव वाला निर्देशक पाया। मैंने अब तक जिन निर्देशकों के साथ काम किया है, उनमें वह सबसे शांत स्वभाव के हैं। वह सेट पर ऐसा माहौल बनाते हैं कि आप मुश्किल दृश्य को भी आसानी से कर लेते हैं। वह कलाकारों पर कोई दबाव नहीं बनाते।”

मशहूर अभिनेता सलमान खान द्वारा प्रस्तुत ‘फ्रीकी अली’ में अरबाज खान और एमी जैक्सन भी हैं।एमी की तरीफ करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, “वह हिंदी अच्छी तरह से समझ लेती हैं। मैंने उनके कुछ पुराने कामों को देखा है, जिसमें उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है।”

‘फ्रीकी अली’ गोल्फ पर आधारित फिल्म है। नवाजुद्दीन के लिए गोल्फ खेलना आसान नहीं रहा। उन्होंने कहा, “मैंने कभी गोल्फ नहीं खेला है और इस फिल्म के लिए मुझे सीखना पड़ा है। तकनीकी खेल होने के कारण गोल्फ सीखना मेरे लिए आसान नहीं रहा। फिल्म शुरू होने के पहले मैंने आठ से 10 दिनों तक अभ्यास किया।” ‘फ्रीकी अली’ 9 सितंबर को रिलीज होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग