ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग ही बनाती है उन्हें बाकी स्टार्स से अलग, देखिए उनकी फिल्मों के बेस्ट सीन

नवाज को ज्यादातर फिल्मों में शुरू में छोटे-मोटे रोल्स ही मिले लेकिन उन्होंने हर मौके को भुनाया और हर बार अपना सौ प्रतिशत दिया।
Author नई दिल्ली | July 16, 2017 16:26 pm
तमाम अन्य बॉलीवुड स्टार्स की ही तरह नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपनी शुरुआत छोटे स्तर से की थी। वह फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स किया करते थे।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन गिने चुने बॉलीवुड एक्टर्स में से हैं जिनके टैलेंट का लोहा दुनिया भर के दर्शकों ने माना है। वह जिस भी किरदार को करते हैं, अपने अभिनय से उसमें जान फूंक देते हैं। असल जिंदगी में साधारण से दिखने वाले नवाज जब कैमरे के सामने आते हैं। तो वह एक छाप छोड़ते हैं। उनका किरदार जहन में रह जाता है। उत्तर प्रदेश के बुधाना के रहने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक सधे हुए कलाकर हैं। अपने स्ट्रगल के दिनों में वह एक मिनट के रोल के लिए भी तैयार रहते थे। उम्मीद ये रहती कि ये एक मिनट का रोल कभी दो मिनट का होगा। नवाज अपने करियर में विद्या बालन के साथ आई फिल्म कहानी को टर्निंग प्वाइंट मानते हैं। इस फिल्म में वह आईबी के अफसर के रोल में नजर आए थे।

नवाज को ज्यादातर फिल्मों में शुरू में छोटे-मोटे रोल्स ही मिले लेकिन उन्होंने हर मौके को भुनाया और हर बार अपना सौ प्रतिशत दिया। इंडस्ट्री को भी इस होनहार अभिनेता को पहचानने में ज्यादा वक्त नहीं लगा और देखते ही देखते वह वक्त भी आया जब नवाज को सलमान खान और शाहरुख खान जैसे एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला। आज नवाजुद्दीन एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। तो आइए आपको दिखाते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्मों के कुछ ऐसे सीन जिनमें उनकी एक्टिंग ने फैन्स के दिलों उन्हें राजा बना दिया। इन सीन्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग कुछ ऐसी है कि इन्हें जितनी बार भी देखा जाए कम है। तो चलिए शुरुआत करते हैं अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के इस सीन से। अनुराग कश्यप के साथ उनकी गैंग्स ऑफ वासेपुर ने उनके करियर को एक उड़ान दी। क्रिटिक्स ने भी नवाज की परफॉर्मेंस को सराहा था।

From Movie: gangs of wasseypur

From Movie: Maanjhi

From Movie Badlapur

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.