ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का पोस्टर रिलीज, पहली बार इस ग्लैमरस हीरोइन के साथ आएंगे नजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चेहरा नहीं दिखाया गया है।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चेहरा नहीं दिखाया गया है। इससे पता चल रहा है कि इस फिल्म में नवाज लोअर मिडल क्लास शख्स का रोल निभा रहे हैं। इस पोस्टर में उनकी लुंगी में आपको एक बंदूक फंसी दिखेगी। अब अगर आप सोच रहे हैं कि इन्होंने बंदूक क्यों ले रखी है तो बता दें कि फिल्म में नवाज एक कॉन्ट्रैक्ट किलर के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में नवाज के साथ ताहिर भसीन भी नजर आएंगे। ताहिर को आप फोर्स-2 में भी देख चुके हैं।

बाबूमोशाय बंदूकबाज कुशान नंदी के डायरेक्शन में बनी है। कुशान जाने-माने प्रोड्यूसर प्रीतीश नंदी के बेटे हैं। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज होनी थी। लेकिन कुछ वजहों से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। इस फिल्म का फेडरेशन ऑफ सिने टेक्नीशियन्स और कोलकाता में ईस्टर्न इंडिया के कर्मियों से भी पेमेंट के कुछ मामले थे।

इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की दूसरी वजह फिल्म की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हैं। चित्रांगदा की फिल्म के डायरेक्टर कुशान से एक सीन को लेकर बहस हो गई थी। एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने बताया, हमने सीन खत्म किया और कुशान ने कहा कि उसे यह सीन पसंद नहीं आया। वह चाहता था कि मैं नवाज के ऊपर आऊं। आपको बता दूं कि इस सीन के वक्त मैंने पेटीकोट पहना था। मैं कुशान के पास गई और इसके बारे में बात की। मैंने कहा, हो तो गया क्यों कर रहा है ऐसे? समझने की कोशिश कर मैंने पेटीकोट पहना है। लेकिन वो समझने को तैयार नहीं था। वहीं थोड़ी देर बाद वह नवाज के पास पहुंचा और बोला हमने इंटिमेट सीन अच्छे से शूट किए हैं। अब आप इस बात पर क्या कहेंगे?

यह पहली बार है जब नवाजुद्दीन और चित्रांगदा साथ काम कर रहे हैं।

 

Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui actor, Nawazuddin Siddiqui news, Nawazuddin Siddiqui films, Nawazuddin Siddiqui manto, manto first look, manto new movies, Nawazuddin Siddiqui new movie, Nawazuddin news, Nawazuddin actor, Saadat Hasan Manto, entertainment news in hindi, bollywood news in hindi बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

Nawazuddin Siddiqui, Fees, Charge, Haraamkhor, One Rupees, Fees, Haraamkhor Movie, Bollywood News in Hindi, Entertainment news in Hindi फिल्म हरामखोर के ट्रेलर का एक सीन

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग