ताज़ा खबर
 

मुन्ना माइकल के लिए बदला नवाजुद्दीन सिद्दिकी का लुक, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

नवाज के लुक को लेकर सब्बीर खान ने कहा, नवाजुद्दीन का कैरेक्टर लिखते हुए मेरे दिमाग में था कि मैं उन्हें किस तरह के लुक में देखना चाहता हूं। उसकी चाल कैसे होनी चाहिए। उसके बात करने का अंदाज कैसा होना चाहिए।
फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

मांझी, रमन राघव, किक, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों का नाम लेते ही दिमाग में नवाज की ऑफबीट और देसी इमेज याद आती है। लेकिन हाल ही में एक नई फिल्म के नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ऐसा जबर्दस्त मेकओवर हुआ है कि आप एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे कि वो नवाज हैं। उनका यह मेकओवर फिल्म मुन्ना माइकल के लिए किया गया है। चमकदार इयररिंग्स, लेदर जैकेट और हाई बूट्स में नवाज बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

नवाज के लुक को लेकर सब्बीर खान ने कहा, नवाजुद्दीन का कैरेक्टर लिखते हुए मेरे दिमाग में था कि मैं उन्हें किस तरह के लुक में देखना चाहता हूं। उसकी चाल कैसे होनी चाहिए। उसके बात करने का अंदाज कैसा होना चाहिए। उन्होंने बताया, जब हमने स्क्रिप्ट पर वर्कशॉप की शुरुआत की तो नवाज ने किरदार की नब्ज पकड़ ली थी। वह पूरी तरह उस रूप ढल चुके थे।

रजत कपूर द्वारा आलोचना किए जाने का सुशांत सिंह राजपूत ने दिया करारा जवाब; कहा- ‘मेरे ज़्यादा

सब्बीर ने फिल्म के लिए नवाज को एक फ्रेश लुक दिया है। बता दें कि केवल लुक ही नहीं इस फिल्म में नवाज डांस करते भी नजर आने वाले हैं। सब्बीर के बारे बात करते हुए नवाज ने बताया, वह कमर्शियल फिल्में बनाते हैं। लेकिन डिटेल्स पर ज्यादा ध्यान देते हैं। वह फिल्म के लुक को रियलिस्टिक रखने पर ज्यादा ध्यान देते हैं।

अपने इस नए अवतार को लेकर नवाजुद्दीन काफी खुश हैं। क्योंकि इस बार उन्हें स्क्रीन पर रोमांस करने का मौका भी मिलने वाला है। साथ ही दर्शकों को उनका एक नया पहलु देखने को मिलेगा। विकी राजानी के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म में एक बच्चे की कहानी दिखाई गई है जो किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन बनने के सपने देखता है। इस फिल्म में एक्ट्रेस निधी अग्रवाल डेब्यू करने वाली हैं।

Read Also:नवाजुद्दीन सिद्दिकी की 18 साल की मेहनत अब रंग लायी…

Read Also:आदित्य ठाकरे ने किया नवाजुद्दीन को फोन, कहा- शिव सेना नहीं करती उन्हें रामलीला से हटाने का समर्थन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग