ताज़ा खबर
 

कभी हंसाता है तो कभी सोचने पर मजबूर करता है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हरामखोर का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी स्टारर फिल्म हरामखोर की शूटिंग 16 दिनों में पूरी की गई। यह बात इस फिल्म की हटके एलीमेंट में से एक है। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
फिल्म हरामखोर के ट्रेलर का एक सीन

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी स्टारर फिल्म हरामखोर की शूटिंग 16 दिनों में पूरी की गई। यह बात इस फिल्म की हटके एलीमेंट में से एक है। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

पिछले काफी समय से इस फिल्म के डायरेक्टर श्लोक शर्मा इस फिल्म पर लगे बैन को हटाने के लिए काफी मेहनत कर रहे थे। लेकिन अब साफ हो चुका है कि यह फिल्म समाज के प्रति जिम्मेदारी रखती है। इसके साथ ही यह उन लड़कियों को एक पॉजिटिव मैसेज देगी जो अपने हकों को लेकर सचेत हैं। यह फिल्म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।

गुजरात के एक छोटे से गांव में शूट हुई ये फिल्म 14 साल की एक स्कूल की लड़की (श्वेता त्रिपाठी) और उसके प्रोफेसर (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के बीच रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के विजुअल इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

एक टीचर है, एक स्टूडेंट, एक छोटा लड़का है सभी को एक ही लड़की से प्यार है। फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और चाइल्ड एक्टर्स की जुगलबंदी काफी बढ़िया है। कहीं कहीं पर ट्रेलर काफी मजाकिया है तो कहीं पर गहरा गंभीर भी है। इसके साथ ही फिल्म के कलाकारों की परफॉरमेंस इसे और सटीक बना रही है।

इस फिल्म को एफसीएटी (film certification appellate tribunal) की मंजूरी मिल गई है। फिल्म का प्रोडक्शन डायरेक्टर अनुराग कश्यप, फिरोज आलमीर, अचिन जैन और गुनीत मोंगा ने मिलकर किया है। इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। इस खबर के बारे में बताते हुए गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन बैनर सिखया एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल फेसबुक पेज से की गई। पेज से पोस्ट किया गया, “अच्छी खबर। नवाजुद्दीन सिद्दीकी व श्वेता त्रिपाठी अभिनीत श्लोक शर्मा की पहली फिल्म ‘हरामखोर’ को आखिरकर एफसीएटी द्वारा लिए गए एक ऐतिहासिक फैसले में मंजूरी मिल गई।”

वीडियो-बिग बॉस 10: घरवालो ने बनाया बानी और गौरव को निशाना, कहा नहीं दिया प्रियंका का साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग