ताज़ा खबर
 

Freaky Ali Box Office Collection: जानें, फ्रीकी अली ने पहले दिन कितनी की कमाई?

अरबाज ने अच्छा काम किया है। लेकिन जैकी के लिए कुछ खास नहीं है। अगर इस फिल्म में सलमान होते तो उन्हें देखना दर्शकों के लिए ज्यादा मजेदार हो सकता था।
Author नई दिल्ली | September 10, 2016 17:12 pm
फिल्म फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बार-बार देखो’ के साथ ही शुक्रवार (9 सितंबर) को रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘फ्रीकी अली’ अपने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाई नहीं कर सकी। ट्रेड एक्सपर्ट उम्मीद कर रहे थे कि इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन तकरीबन 3 से 5 करोड़ होगा लेकिन फिल्म शुक्रवार को सिर्फ 2.55 करोड़ का आंकड़ा ही छू सकी। फिल्म में नवाज एक आम आदमी की भूमिका में हैं जो कि बाद में गोल्फ का एक्सपर्ट खिलाड़ी बन जाता है। फिल्म में नवाज के अलावा अरबाज खान और एमी जैक्सन भी है। फिल्म में संगीत साजिद वाजिद का है। गौरतलब है कि सोहेल के भाई सलमान ने कई इवेंट्स में इस फिल्म का प्रमोशन किया था।

Freaky Ali Movie Review: Freaky Ali में साथ नजर आएंगे नवाज और एमी Freaky Ali Movie Review: Freaky Ali में साथ नजर आएंगे नवाज और एमी

सोहेल खान की फिल्म फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अंडरवीयर बेचने वाले के रोल में हैं, जो हालात के चलते बदमाश बन जाता है और बाद में एक गोल्फ प्लेयर के तौर पर उभरता है। यह एक लो बजट फिल्म है जिसे सलमान का पूरा सपोर्ट मिला है। फिल्म में नवाज का किरदार पहले अंडरवीयर बेचकर खर्च चलाता था। लेकिन धीरे-धीरे हफ्ता वसूली में लग जाता है। इसकी शुरुआत तब होती है जब उसे नौकरी से निकाल दिया जाता है। वो बदमाश जरूर बनता है लेकिन हीरो की कहानी यहां खत्म नहीं होती। क्योंकि उसमें एक खास टैलेंट होता है। उसे गोल्फ खेलना आता था। एक पुराने चैंपियन अली के इस टैलेंट को पहचान लेते हैं और उसे ट्रेनिंग देने की सोचते हैं।

सेक्स और शादी पर बोले सलमान खान सेक्स और शादी पर बोले सलमान खान

फिल्म में अरबाज खान और जैकी श्रॉफ ने कैमियो किया है। अरबाज ने अच्छा काम किया है। लेकिन जैकी के लिए कुछ खास नहीं है। अगर इस फिल्म में सलमान होते तो उन्हें देखना दर्शकों के लिए ज्यादा मजेदार हो सकता था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी एक्टिंग का जादू एक बार फिर दिखाया है। इस तरह की फिल्म पर लोगों का विश्वास बनाने के लिए आपको नवाज जैसे एक्टर की जरूरत होती है। एमी जैक्सन को एक छोटा रोल दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.