ताज़ा खबर
 

एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ एफआईआर, महिला से मारपीट का आरोप

पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने वाली महिला का कहना है कि झगड़ा पार्किंग स्‍पेस को लेकर हुआ। एक्‍टर, उनके भाई और सहयोगियों ने मारपीट और धक्‍कामुक्‍की की।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

वर्सोवा पुलिस स्‍टेशन ने रविवार को एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। नवाज की ही सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक्‍टर ने पार्किंग स्‍पेस को लेकर हुए विवाद में उन्‍हें धक्‍का दिया और गलत ढंग से बर्ताव किया। एक्‍टर के लिखाफ महिला से मारपीट के मामले में धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यारी रोड स्‍थ‍ित सोसाइटी में रहने वाली सोना ढांढेकर ने कहा कि उनकी 24 साल की बेटी के साथ एक्‍टर, उनके भाई और सहयोगियों ने दुर्व्‍यवहार किया। उन्‍होंने बताया, ”’एक साल पहले से हमारी सोसाइटी में रह रहे नवाजुद्दीन के पास सोसाइटी वालों का विवाद है। उन्‍होंने बिल्‍डिंग के पार्किंग स्‍पेस पर कब्‍जा कर लिया है। आज जब मेरी बेटी ने उनके द्वारा पार्किंग स्‍पेस पर कब्‍जे की फोटो खींचने की कोशिश की तो एक्‍टर, उनके भाई और उनके सहयोगियों ने उनके साथ मारपीट और धक्‍कामुक्‍की की।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग