ताज़ा खबर
 

अपने अगले रोल के लिए जेम्स बॉन्ड से ट्रेनिंग ले रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में अपने रोल की तैयारी के लिए जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कई बार लोग मुझे यह कहकर ठुकरा देते थे कि मैं एक्टर की तरह दिखता ही नहीं, क्योंकि ना तो मेरे सिक्स पैक ऐब्स हैं और न ही मैं लंबा-चौड़ा और हैंडसम हूं।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में अपने रोल की तैयारी के लिए जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं और उनसे प्रेरणा ले रहे हैं। नवाजुद्दीन ने कहा, “जब मैंने फिल्म की कहानी पढ़ी, तुरंत मेरे दिमाग में बॉन्ड की छवि तैर गई। उनके पहनने का ढंग, उनका स्टाइल। मेरी भूमिका उनके जैसी नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मैंने उनकी फिल्में देखीं और उनकी चाल की नकल करने की कोशिश की। जिस तरह वह बंदूक पकड़ते हैं और कनखियों से अपने चारों ओर पैनी नजर रखते हैं। मैंने सोचा कि उनसे प्रेरित होकर काम करना मेरे रोल के लिए बेस्ट रहेगा।”

अपने बेहद सधे और दमदार तरीके से लंबे संघर्ष के बाद पहचान बना चुके नवाजुद्दीन फिल्म निर्माता कुशन नंदी की फिल्म में गंवई ठसक वाले एक्शन हीरो के किरदार में नजर आएंगे।

किरण श्याम श्रॉफ और अश्मीत कुंदर इस फिल्म का निर्माण द मॉब के बैनर तले कर रहे हैं। इस फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बैग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवहरे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं।

रईस: शाहरुख खान के शूटिंग करने के वक्त नर्वस थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग