ताज़ा खबर
 

मंटो में इस लुक में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नंदिता दास ने शेयर की सेट की तस्वीर

एक्टर चंदन रॉय सान्याल भी इस फिल्म का हिस्सा है। चंदन को दर्शक इससे पहले फिल्म कमीने और डी-डे में देख चुके हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी सआदत हसन मंटो के किरदार में नजर आएंगे।

एक्टर नंदिता दास इन दिनों अपनी फिल्म मंटो को डायरेक्टर करने में बिजी हैं। नंदिता ने फिल्म के सेट की एक तस्वीर शेयर की हैं इस तस्वीर में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। सभी चुनौतियों के साथ ​फिल्म आने वाली है। ऐसा महसूस हो रहा है कि मंटो के साथ उसी समय में पहुंच गई। इस बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी सादत हसन मंटो के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो गई है। एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान नंदिता ने बताया कि यह उनके लिए काफी बड़ा प्रोजेक्ट है।

यह एक पीरियड फिल्म हैं जिसमें 1940 के समय को री​क्रिएट किया गया है। उन्होंने बताया कि कई और बेहतरीन कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं। कुछ दिनों पहले फेसबुक पर फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था। मंटो नंदिता दास की दूसरी फिल्म है जिसे वह डायरेक्ट कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने फिराक डायरेक्ट ​की थी जिसका प्रीमियर साल 2008 में टोरन्टो फिल्म फेस्टीवल में किया गया था।

एक्टर चंदन रॉय सान्याल भी इस फिल्म का हिस्सा है। चंदन को दर्शक इससे पहले फिल्म कमीने और डी-डे में देख चुके हैं। नंदिता ने बताया कि नवाजुद्दीन फिल्म में लीड रोल में है लेकिन ऐसे बहुत से बेहतरीन कलाकार हैं जो इस फिल्म में छोटे रोल की लिए तैयार हो गए। इस बात से मैं बहुत खुश हूं। बाकी सब कलाकारों के नाम भी जल्द सामने आ जाएंगे। हाल ही में नवाजुद्दीन को फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ नजर आएं थे।

इस फिल्म में वह एक सख्त पुलिसवाले के रोल में दिखाई दिए। रईस में उनकी एक्टिंग और उनके डायलॉग को लोगों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि इस फिल्म के लिए नवाज और रसिका दुग्गल का स्क्रीन टेस्ट लिया गया था। बता दें कि रसिका फिल्म में मंटो की पत्नी साफिया का किरदार करती नजर आएंगी। फिल्म मंटो के व्यक्तिगत जीवन के कई पन्नों को उलटती नजर आएगी। इसमें दर्शक मंटो के एटिट्यूड उनकी संवेदनशीलता, साहस और खौफ के बारे में जान पाएंगे।

 

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग