ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के शो में नजर नहीं आएंगे सिद्धू, ये है गुड बाय की वजह

लॉफ्टर किंग और पूर्व बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू अब कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में नहीं नजर आएंगे। सिद्धू शो को छोड़ने वाले हैं। इस बात की पुष्टि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने की।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 20:44 pm
कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू।

लाफ्टर किंग और पूर्व बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू अब कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं नजर आएंगे। सिद्धू शो को छोड़ने वाले हैं। इस बात की पुष्टि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने की। जाहिर तौर पर सिद्धू के इस फैसले के पीछे वजह 2017 में होने वाला पंजाब विधानसभा चुनाव है। पूर्व सासंद सिद्धू फिर से राजनीति पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करना चाहते थे। जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू एक अक्टूबर को अमृतसर पहुंच रहे हैं। इसके बाद वह अपने मोर्चे आवाज-ए-पंजाब के लिए प्रचार करेंगे। बता दें कि सिद्धू ने हाल ही में परगट सिंह, लुधियाना के लुधियाना के विधायक भाइयों सिमरजीत बैंस और बलविंदर बैंस के साथ मिलकर मोर्च का गठन किया था।

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा, ‘सिद्धू पूरी तरह से पंजाब की राजनीति पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे। यही वजह है कि उन्होंने 30 सितंबर तक के अपने शो के एपिसोड्स पहले ही रिकॉर्ड करवा लिए हैं और शो के कास्ट को गुड बाय बोला दिया। आवाज-ए-पंजाब के सूत्रों के मुताबिक सिद्धू पंजाब की राजनीति में पूरी ताकत से साथ वापसी करने वाले हैं। इसी के साथ कॉमेडी शो के साथ उनका संविदात्मक दायित्व (contractual obligations) सितंबर में खत्म होता है।

बता दें कि कपिल शर्मा के शो की टीम एक परिवार की तरह है। शो ने कई उतार-चढ़ाव देखें फिर भी दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रहा। इसमें नवजोत सिंह सिद्धू की शायरी और हंसाने की कला का एक बड़ा रोल है। सिद्धू ने 1983 से 1999 तक की अपनी सफल पारी के बाद क्रिकेट के मैदान से विदाई ले ली थी। हालांकि वह एक कमेंटेटर के रूप में खेल और एसोसिएशन से जुड़े रहे थे। कपिल शर्मा के शो के साथ उन्होंने मौजूदा पीढ़ी के दिल में अलग जगह बनाई। उनके शो से विदाई के बाद उम्मीद की जा रही है कि कोई उनकी जगह नहीं ले पाएगा। शायद आपको याद होगा कि मीका सिंह ने एक प्रतिभागी शो के जरिए ऐसा करने का प्रयास किया था लेकिन फेल रहे थे? ये है सिद्धू का जलवा। हम शो में हमेशा ““Oh guru, ho jaa shuru!” को मिस करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.