ताज़ा खबर
 

प्रियंका जग्गा और उनकी गर्ल गैंग के साथ दिल्ली में नवीन प्रकाश कर रहे हैं जमकर पार्टी, देखें तस्वीरें

जहां नीतिभा कौल, लोपामुद्रा राउत, मनु पंजाबी और मोनालीसा अंतरा कलर्स के अवॉर्ड शो में अच्छा टाइम बिताते हुए दिखे। वहीं प्रियंका भी एक इंडियावाले कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 10:19 am
दिल्ली में प्रियंका जग्गा के साथ पार्टी करते हुए दिखे नवीन प्रकाश। (Image Source: Facebook)

रिएलिटी शो बिग बॉस बेशक खत्म हो चुका है लेकिन उसके कंटेस्टेंट सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को इस शो से बाहर निकाल दिया गया था। ऐसा इस शो के इतिहास में पहली बार हुआ था। अतीत में हम देख चुके हैं कि कैसे सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से मिल रहे हैं या मिलने जा रहे हैं या साथ में काम कर रहे हैं। लेकिन किसी को भी इस बात की चिंता नहीं है कि जग्गा और उनके पिता स्वामी ओम इन दिनों क्या कर रहे हैं। हाल ही में गोल्डन पेटल अवॉर्ड्स 2017 के दौरान मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी और मोनालीसा अंतरा मिलें। वहीं उसकी अवॉर्ड शो में रोहन मेहरा और राहुल देव को भी साथ में समय बिताते हुए देखा गया।

जहां नीतिभा कौल, लोपामुद्रा राउत, मनु पंजाबी और मोनालीसा अंतरा कलर्स के अवॉर्ड शो में अच्छा टाइम बिताते हुए दिखे। वहीं प्रियंका भी एक इंडियावाले कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं। ये प्रतियोगा स्वामी ओम या प्रियंका जग्गा नहीं हैं बल्कि मास्टरजी उर्फ नवीन प्रकाश हैं। जो पिछली रात मुंबई के क्लब कूट्स में मिनी रीयूनियन करते हुए दिखे। लेकिन गोल्डन पेटल अवॉर्ड्स 2017 के फेसबुक लाइव के दौरान जिसे अविका गौर और मनीष रायसिंघानी होस्ट कर रहे थे। इस लाइव के दौरान किसी भी प्रतियोगी ने बाप बेटी की जोड़ी को लेकर कुछ नहीं कहा।


बता दें कि कुछ दिनों पहले अपने फेसबुक प्रोफाइल पर प्रियंका ने फिल्म की लोकेशन से एक फोटो शेयर की थी। जिसमे उन्होंने लिखा था- रॉक करने के लिए तैयार हूं… मैं बहुत लकी हूं… बड़ी स्क्रिन पर जल्द ही आने वाली हूं… प्रोड्यूसर इंद्र कुमार सर और निर्देशक राधे मोहन जी को धन्यवाद… सभी की तरह हम भी इससे संबंधित जानकारियां जुटा रहे हैं। जिसका नाम जग्गा ने अपने फेसबुक पर लिया है वो बॉलीवुड के मशहूर निर्माताओं में से एक हैं।

इंद्र कुमार ने ग्रैंड मस्ती और धमाल सीरीज का निर्देशन किया है। प्रियंका और उनके भाई समीर जग्गा फिल्म के सेट से लगातार पोस्ट कर रहे थे। प्रियंका को घर से निकालने के बाद उनके भाई समीर जग्गा ने सोशल मीडिया पर सुपरस्टार को काफी भला-बुरा कहा था। उन्होंने पोस्ट में अपनी बहन के गर्भपात की ओर इशारा किया था।

विद्या बालन की 'बेगम जान' पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.