ताज़ा खबर
 

उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बारे में पूछा तो नरगिस पाखरी ने कहा- आपको बेतुके सवाल नहीं पूछने चाहिए

उदय के साथ संबंधों में कथित तौर पर दरार आने की खबरें आने के बाद से नरगिस फाखरी सुर्खियों में है। इ
बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी

अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने कथित संबंध विच्छेद के बारे में सोमवार को सवालों से मुंह मोड़ लिया और मीडिया से ‘बेतुके’ सवाल नहीं पूछने को कहा। उदय के साथ संबंधों में कथित तौर पर दरार आने की खबरें आने के बाद से नरगिस फाखरी सुर्खियों में है। इस साल की शुरुआत में, जब वह ‘हाउसफुल 3’ का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर अमेरिका चली गईं तो मीडिया के एक वर्ग में यह कयास लगाए गए थे कि उदय से संबंध टूटने के चलते उन्होंने बॉलीवुड से हमेशा के लिए किनारा कर लिया है।

हालांकि नरगिस के प्रवक्ता ने कहा था कि वह काम के बोझ से थक गई है और कुछ आराम करना चाहती है। आने वाली फिल्म ‘बैंजो’ के ट्रेलर लांच के मौके पर जब नरगिस से उसके कथित ब्रेक अप के बारे में पूछा गया तो उनके सह अभिनेता रितेश देशमुख उनके बचाव में सामने आए और संवाददाताओं से कहा कि इस सवाल का जवाब वह देंगे। जब सवाल पूछने वाले ने दोबारा अपनी बात कही तो नरगिस ने कहा, ‘आपका सवाल बेतुका है और यह बहुत दुख की बात है। मुझे नहीं लगता कि आपको यह सवाल पूछना चाहिए।’

बता दें, हालही में खबरें आई थीं कि उदय चोपड़ा के साथ ब्रेकअप के बाद नरगिस ने बॉलीवुड सहित इंडिया भी छोड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने कुछ दिनों के लिए बॉलीवुड से छुट्टी ले ली थी और अमेरिका चली गई थीं। जब नरगिस अमेरिका गईं तो उन्होंने दो फिल्मों का प्रमोशन बीच में छोड़ा था। लेकिन जैसे ही उनके इंडिया छोड़ने की खबरें आई तो उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म ‘बैंजो’ का पोस्टर शेयर करके इन खबरों का खंडन किया।

Read Also: ग्रीस हॉलिडे पर देखने को मिला नरगिस फाखरी का Bikini Collection, शेयर कीं Hot Pics

ग्रीस में हॉलिडे मना रही हैं नरगिस फाखरी ग्रीस में हॉलिडे मना रही हैं नरगिस फाखरी पूल में इंजॉय करती नरगिस हाल ही में फिल्म हाउसफुल-3 में नजर आई थीं। पूल में इंजॉय करती नरगिस हाल ही में फिल्म हाउसफुल-3 में नजर आई थीं। नियोन कलर की 2 पीस बिकिनी में नरगिस काफी हॉट लग रही हैं। नियोन कलर की 2 पीस बिकिनी में नरगिस काफी हॉट लग रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग