January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

पाक एक्टर विवाद पर नाना बोले- देश के सामने कलाकारों की हैसियत खटमल जैसी, जवान सबसे बड़े हीरो

नाना ने कहा कि जो बोलते है उस पर ध्यान मत दो, इतनी अहमियत मत देना किसी को। उनकी उतनी औकात नहीं है उतनी अहमियत की।

Author October 3, 2016 12:02 pm
बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर चल रहे विवाद के बीच बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने भी अपनी बात रखी है। मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए नाना ने कहा कि ‘पाकिस्तानी कलाकार ये सब बाद में, पहला मेरा देश, देश के अलावा मैं किसी को जानता नहीं और ना जानना चाहूंगा। कलाकार देश के सामने खटमल की तरह है। पहले देश है। देश के बाद अगर कोई कुछ है तो फिर बाद में बात करो।’ इसके बाद सलमान खान की तरफ इशारा करते हुए नाना ने कहा कि ”जवानों से बड़ा कोई हीरो हो नही सकता। हम एक्टर तो बहुत मामूली लोग है। हम जो बोलते है उस पर ध्यान मत दो, इतनी अहमियत मत देना किसी को। उनकी उतनी औकात नहीं है उतनी अहमियत की।” नाना का बयान पिछले दिनों पाकिस्‍तानी कलाकारों को भारत में बैन किए जाने से जुड़े सवाल पर था। गौरतलब है कि कश्‍मीर के उरी में सेना के कैंप पर हमले के बाद से ही देश में पाकिस्‍तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज हो रही है। फिल्‍म निर्माताओं की संस्‍था ने एक प्रस्‍ताव पास कर पाकिस्‍तानी कलाकारों को काम न देने का फैसला किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने किया पाकिस्‍तानी कलाकारों का समर्थन, देखें वीडियो: 

इससे पहले इस मुद्दे पर बोलते हुए सलमान खान ने कहा था कि एक्टर्स और आतंकी अलग-अलग होते हैं। पाकिस्तानी एक्टर्स पूरे डॉक्युमेंट्स के साथ भारत आते हैं। सलमान ने कहा सरकार उन्हें यहां आकर काम करने के लिए परमिट और वीजा देती है। इसी मुद्दे पर सलमान खान के बाद एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी पाक एक्टर्स का समर्थन किया था। नवाजुद्दीन ने कहा कि सरकारें एक कलाकार को किसी भी देश में काम करने के लिए अनुमति देती हैं। उनके पास इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए विशेष नीतियां होती हैं।

READ ALSO: मलाइका और अरबाज के अलग होने की सामने आई वजह, Social Media पर दोनों ने किया खुलासा!

इससे पहले, एस्सेल ग्रुप के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने अपने चैनल पर पाकिस्तानी शो को बंद करने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि पाकिस्तानी टीवी धारावाहिकों को अपने चैनल ‘जिंदगी’ से निकालना, निरंतर हो रही आतंकवादी घटनाओं के खिलाफ विरोध जताने का एक तरीका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 1:17 am

सबरंग