ताज़ा खबर
 

पाक कलाकार पर बोले नाना पाटेकर- सीमा पर तैनात सैनिक ही असली हीरो हैं, कलाकार नहीं

65 वर्षीय नाना पाटेकर ने कहा, "मेरे लिए मेरा देश सबसे पहले, मैं देश के अलावा किसी को नहीं जानता और न ही जानना चाहता हूं। एक कलाकार देश के सामने बहुत छोटा होता है।"
नाना पाटेकर ने कहा है कि उनके लिए देश सबसे ऊपर है। (फोटो-PTI)

पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की लड़ाई में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर भी कूद पड़े हैं। उन्होंने भारतीय सेना का समर्थन करते हुए बड़े ही सख्त लहजे में कहा कि हमारे लिए देश सबसे ऊपर है। 65 वर्षीय नाना पाटेकर ने कहा, “मेरे लिए मेरा देश सबसे पहले, मैं देश के अलावा किसी को नहीं जानता और न ही जानना चाहता हूं। एक कलाकार देश के सामने बहुत छोटा होता है।” उन्होंने यह भी कहा कि सैनिक ही देश के असली हीरो होते हैं। उनके सामने कलाकारों की हैसियत बहुत ही छोटी होती है। पाटेकर ने कहा, “मैं सेना में था। वहां मैंने ढाई साल तक नौकरी की। इसलिए मैं जानता हूं कि कौन हमारा सबसे बड़ा हीरो है। कोई भी हमारे जवानों से बड़ा हीरो नहीं हो सकता है। हमारे सैनिक ही हमारे वास्तविक हीरो हैं।”

गौरतलब है कि उरी हमले में भारत के 18 जवानों के मारे जाने के बाद से महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को काम दिए जाने की आलोचना की थी। साथ ही पार्टी ने राज्य में पाक कलाकारों की फिल्में रिलीज करने से भी मना किया था। इधर बॉलीवुड जगत से भी गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने पाक कलाकारों को अपशब्द कहे थे और करण जौहर सरीखे फिल्ममेकर्स को भारत में पाक कलाकारों को काम दिए जाने की निंदा की थी। इसके बाद सलमान खान और नवाजुद्दीन सरीखे कलाकारों ने बॉलीवुड में पाक कलाकारों के काम करने का समर्थन किया था।

वीडियो देखिए: सोशल मीडिया पर भिड़े अरबाज-मलाइका

सलमान खान का कहना है कि एक्टर्स और आतंकी अलग-अलग होते हैं। पाकिस्तानी एक्टर्स पूरे डॉक्युमेंट्स के साथ भारत आते हैं। सलमान ने कहा सरकार उन्हें यहां आकर काम करने के लिए परमिट और वीजा देती है। सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए सलमान ने कहा, टेररिस्ट थे ना? प्रोपर एक्शन था।बता दें कि सलमान के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फवाद खान का सपोर्ट किया है।

Read Also-सलमान खान का पक्ष लेते नजर आए योगी आदित्यनाथ, कहा- हमारी लड़ाई कलाकार से नहीं, आतंकवाद से है

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग