March 23, 2017

ताज़ा खबर

 

बॉलीवुड में हिट फिल्म देने के बाद नकुल कपूर ने छोड़ा था करियर, अब कनाडा में हैं योगा इंस्ट्रक्टर

आप यह सुनकर चौंक जाएंगे जब आपको उनके वर्तमान प्रोफेशन के बारे में पता चलेगा। दरअसल, बॉलीवुड के यह क्यूट एक्टर अब कनाडा के वैंकूवर में रहते हैं और वहां योगा टीचर बन गए हैं।

Author नई दिल्ली | February 17, 2017 12:57 pm
बॉलीवुड एक्टर नकुल कपूर (Image Source: Web)

नकुल कपूर 1998 में शिबानी कश्यप के गाने ‘हो गई है मोहब्बत तुमसे’ में नजर आए थे। जिसमें उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी वजह से उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। जिसके बाद वो एक बॉलीवुड फिल्म ‘तुम से अच्छा कौन है’ में नजर आए थे। इस फिल्म को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन एक्टर अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए और उन्होंने इंडस्ट्री को बाय बाय बोल दिया। एक समय में कई लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले नकुल इस समय गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

आप यह सुनकर चौंक जाएंगे जब आपको उनके वर्तमान प्रोफेशन के बारे में पता चलेगा। दरअसल, बॉलीवुड के यह क्यूट एक्टर अब कनाडा के वैंकूवर में रहते हैं और वहां योगा टीचर बन गए हैं। उन्होंने कई किलो वजन के साथ ही दाढ़ी भी बढ़ा ली है। नॉर्थ वैंकूवर में नकुल डिवाइन लाइट नाम से योगा सेंटर चलाते हैं और उनका भारत लौटने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है।

2002 में डेब्यू करने वाले नकुल ने अपनी पहली और आखिरी फिल्म में किम शर्मा और आरती छाबरिया के साथ काम किया था। उनकी इस फिल्म के लगभग सभी गाने सुपरहिट थे। एक्टर ने दिल्ली के बाराखंबा स्थित मॉडर्न स्कूल से पढ़ाई की है। कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि उनकी मौत हो गई है लेकिन उन्होंने खुद मीडिया के सामने आकर इन्हें खारिज करते हुए कहा था कि वो कनाडा में हैं और एकदम ठीक हैं।

नकुल के पास इस समय भी कुछ फिल्मों के ऑफर हैं लेकिन वो फिलहाल वापिस आने के मूड में नहीं है। आप सभी को लग रहा होगा कि अचानक सबकुछ छोड़कर कपूर कनाडा क्यों चले गए तो हम आपको बताते हैं इसकी वजह। दरअसल एक्टर कनाडा में योगा पढ़ने के लिए गए थे क्योंकि यह उनका पैशन था और फिर वहीं बस गए। अब वो अपने सेंटर में आने वाले लोगों को योगा सिखाते हैं।

'द गाजी अटैक' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 12:44 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग