ताज़ा खबर
 

PHOTOS: नागा चैतन्य और समंथा की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, गोवा में होगी शादी

Naga Chaitanya, Samantha Ruth Prabhu Marriage Pics: समंथा ने कहा कि मेरे मुताबिक तो मैं पहले ही उनकी हो चुकी हूं, इसलिए मुझे लगता है कि बाकी लोग मुझसे कहीं ज्यादा उत्सुक हैं।
Author नई दिल्ली | October 6, 2017 12:38 pm
Naga Chaitanya, Samantha Marriage: तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित कपल नागा चैतन्य और समंथा रूथ प्रभु के लिए आज बड़ा दिन है। यह दोनों आज गोवा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाजों के मुताबिक होगी। दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रेमी जोड़ा नजर आ रहा है और नागा चैतन्य ने गले में माला पहनी हुई है। इस तस्वीर को नागार्जुन अक्कीनेनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। कैप्शन में नागार्जुन ने लिखा- हमारा लड़का अब दुल्हन का हो चुका है।

तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। हाल ही में ट्वीटर पर अपने एक फैन के कमेंट का जवाब देते हुए समंथा ने कहा था कि उनके फैन्स उनकी शादी को लेकर उनसे ज्यादा उत्सुक हैं। समंथा ने कहा कि मेरे मुताबिक तो मैं पहले ही उनकी हो चुकी हूं, इसलिए मुझे लगता है कि बाकी लोग मुझसे कहीं ज्यादा उत्सुक हैं।

गौरतलब है कि जनवरी में दोनों ने हैदराबाद में सगाई की थी जिसके बाद फैन्स दोनों की शादी की प्रतीक्षा में थे। यह दोनों सन 2010 में ये माया फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे जिसके बाद मुलाकातों का दौर बढ़ता गया और दोनों के दिलों में मोहब्बत भी। शादी में कुल 150 मेहमानों को बुलाए जाने की तैयारी है जिसमें बेहद करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

सबरंग