ताज़ा खबर
 

डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ के सेट पर अबिगेल ने सनम को किया प्रपोज

नच बलिए 8 के सेट पर अबिगेल पांडे ने अपने डांस पार्टनर सनम जौहर को शादी के लिए प्रपोज किया। इस प्रपोजल को सनम ने स्वीकार लिया।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 19:11 pm
इन दोनों के प्यार को देखकर सेट पर मौजूद सभी लोगों का दिल भर आया।

नच बलिए 8 के सेट पर अबिगेल पांडे ने अपने डांस पार्टनर सनम जौहर को शादी के लिए प्रपोज किया। इस प्रपोजल को सनम ने स्वीकार लिया। अबिगेल ने सनम को एक रिंग पहनाई। इस प्रकार से इस जोड़ी की शो के सेट पर सगाई हुई। इन दोनों के प्यार को देखकर सेट पर मौजूद सभी लोगों का दिल भर आया। शो की जज सोनाक्षी सिन्हा सेट पर आईं और इन दोनों के बधाई दीं। बता दें कि सनम और अबिगेल ने शो में अपनी अंतिम परफॉर्मेंस देने के बाद अपने प्यार का इजहार किया। नच बलिए 8 के फाइनल में तीन जोडियां दिव्यंका-विवेक, सनम-अबिगेल और सनाया-मोहित पहुंची हैं। शो के फिनाले का टीवी पर प्रसारण आगामी रविवार को किया जाएगा।

गौरतलब है कि डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ का फिनाले बॉलीवुड स्टार्स से भरा होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि नच बलिए के सेट पर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और ‘मुबारका’ दोनों के ही स्टारकास्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी ने शो की शूटिंग के दौरान खूब सारी मस्ती की। शो के तीन जजों टेरेंस लुइस, सोनाक्षी सिन्हा और मोहित सूरी के साथ मिलकर इन स्टार्स ने काफी हंसी-मजाक किया। रणबीर कपूर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ शो पर गए हुए थे लेकिन कैटरीना नदारद दिखीं। खबर है कि कैटरीना इस समय माल्टा में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं।

 

बता दें कि नच बलिए 8 के फिनाले की शूटिंग के दौरान चाचा-भतीजा की जोड़ी यानि अनिल कपूर और अर्जुन कपूर सेट पर पूरी तरह मस्ती करते नजर आए। शो के फिनाले एपिसोड की थीम ‘प्यार की जीत’ रखी गई है। शो की जज सोनाक्षी सिन्हा ने भी सेट पर काफी मस्ती की। सोनाक्षी ने रणबीर कपूर के साथ मिलकर खूब हंसी-मजाक किया। रणबीर कपूर सेट पर संजय दत्त के लुक में ही दिखे। रणबीर और अनुराग बसु ने मिलकर जग्गा जासूस के गानों पर डांस करके सबका दिल जीत लिया। सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज की तीकड़ी ने सेट पर खूब सारा फन किया। इन तीन सुंदरियों ने अपनी अदाओं से वहां पर मौजूद सभी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.