December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

नागिन-2 के एक्टर करणवीर बोहरा बने पिता, घर आईं दो बेबी गर्ल

करन की शादी को 10 साल हो चुके हैं। पिछले महीने वो अपनी पत्नी से मिलने कनाडा भी गए थे। तभी से कपल आपस में बहुत रोमांटिक और प्यारे मैसेजिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भेजते रहे हैं।

टीवी एक्टर करनवीर बोहरा और पत्नी तीजे। Image Source: Instagram

कुबूल है के एक्टर करणवीर बोहरा जहां नागिन के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं उनकी प्रेग्नेंट पत्नी कनाडा में है। एक्टर इस हफ्ते पापा बनने वाले थे। उनकी पत्नी तीजे ने आज शुक्रवार को दो ट्विन बेटियों को जन्म दिया है। करन की शादी को 10 साल हो चुके हैं। पिछले महीने वो अपनी पत्नी से मिलने कनाडा भी गए थे। तभी से कपल आपस में बहुत रोमांटिक और प्यारे मैसेजिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भेजते रहे हैं। डिलीवरी से कुछ घंटे पहले तीजे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें वो एक काउच पर आराम करती हुई नजर आ रही थीं। इसमें उन्होंने लिखा कि कैसे वो बच्चे के इस दुनिया में आने से पहले वो आराम कर रही हैं। हम सभी को उनकी बेटियों की पहली झलक पाने का इंतजार होगा। अब देखना होगा कि इस खुशखबरी के बाद एक्टर सोशल मीडिया पर किस तरह रिएक्ट करेंगे।

पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

बता दें कि नागिन के पहले भाग ने चैनल को काफी टीआरपी बटोरने में मदद की थी और इस बार भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें बरकरार हैं। खबर है शो को पहले से ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए इसमें कई सारे नए किरदार भी जोड़े जा रहे हैं। इन किरदारों को आपने पिछले सीजन में नहीं देखा था। रजत टोकस के अलावा कई और विलेन भी इस सीजन में नजर आने वाले हैं। जहां तक शो से पात्रों को हटाए जाने की बात है तो शो में शिवन्या यानी कि मौनी के पति के किरदार में नजर आने वाले रितिक यानी अर्जुन बिजलानी शो के दूसरे सीजन में नहीं नजर आएंगे। टीवी एक्टर करणवीर बोहरा उनकी जगह ले सकते हैं।

Read Also: युवक से लिपट पर सोती है नागिन, शर्ट पर छोड़ जाती है KISS के निशान

लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए कलर्स टीवी के शो ‘नागिन’ के दूसरे सीजन के लिए लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। शो का दूसरा सीजन भी कलर्स टीवी पर ही आएगा। शो की शूटिंग के वक्त से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस पार्ट में नागिन का किरदार निभाने वाली अदाकारा मौनी रॉय डबल रोल में नजर आ सकती हैं। इस तथ्य की अब पुष्टि हो गई है, दरअसल शो में टाइम लीप आ रहा है और मौनी मां और बेटी दोनों का किरदार निभाएंगी। शो 8 अक्टूबर से चैनल पर शनिवार और रविवार को शाम 8 बजे प्रसारित होगा। शो के मेकर्स ने शो का टीजर रिलीज कर दिया है जो कि काफी दमदार है।

Read Also: ब्वॉयफ्रेंड के साथ अगले साल शादी करने वाली हैं ‘नागिन’ की ये एक्ट्रेस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 4:25 pm

सबरंग