ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करके सिखाया ‘हीरोपंती’ के गाने पर डांस

फिल्म मुन्ना माइकल की कहानी सड़क पर रहने वाले कुछ लड़कों की होगी जो माइकल जैक्सन के बड़े फैन हैं।
Author नई दिल्ली | March 20, 2017 11:32 am
द फ्लाइंग जट्ट के स्टार टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग के अलावा जबरदस्त डांस मूव्य और एक्शन के लिए जाने जाते हैं।

द फ्लाइंग जट्ट के स्टार टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग के अलावा जबरदस्त डांस मूव्य और एक्शन के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म मुन्ना माइकल में नजर आएंगे। फिल्म के लिए उनका लुक पहले ही जारी किया जा चुका है। जहां तक फिल्म की रिलीज डेट का सवाल है तो इसे इसी साल 7 जुलाई को रिलीज किए जाने की खबरें हैं। हालांकि जरूरत के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट आगे भी बढ़ाई जा सकती है। टाइगर ने शब्बीर खान की फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 2014 में रिलीज हुई उनकी इस फिल्म का गाना “मेरे नाल तू विसिल बजा” खूब लोकप्रिय हुआ था।

जाहिर है कि टाइगर के कई ऐसे फैंस होंगे जो उनकी तरह डांस करना चाहते होंगे। अपने फैंस के लिए टाइगर ने एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है जिसमें वह “मेरे नाल तू विसिल बजा” गाने का सिगनेचर मूव करना अपने फैन्स को सिखा रहे हैं। टाइगर के इस वीडियो को 19 घंटे में 1 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। टाइगर ने अपने फैन्स से रिक्वेस्ट की है कि वह भी अपने डांस मूव्स की वीडियो रिकॉर्ड करके फेसबुक पर उन्हें भेजें। बता दें कि मुन्ना माइकल टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड में चौथी फिल्म होगी, इसे डायरेक्टर साबिर खान निर्देशित कर रहे हैं। साबिर के साथ टाइगर श्रॉफ की ये तीसरी फिल्म है। मालूम हो कि हाल में टाइगर ने रेमो डिसूजा के साथ अ फ्लाइंग जट्ट की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी थी। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने एक सुपरहीरो का किरदार निभाया था।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट होगी। जिसमें टाइगर श्रॉफ एक डांसर के रोल में होंगे। फिल्म की कहानी सड़क पर रहने वाले कुछ लड़कों की होगी जो माइकल जैक्सन के बड़े फैन हैं। वैसे यह फिल्म टाइगर के करीब भी कही जा सकती है क्योंकि बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ से बड़ा माइकल जैक्सन का फैन और कौन होगा। टाइगर ने खुद सबके सामने इस बात का जिक्र किया है कि वो डांसिंग लीजेंड माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग