ताज़ा खबर
 

मुन्ना माइकल का गाना ‘स्वैग’ रिलीज: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और टाइगर श्रॉफ के ब्रोमांस की मिलेगी झलक

Munna Michael Songs: अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को केवल उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए सराहना मिला करती थी। लेकिन उम्मीद है कि मुन्ना माइकल के बाद उन्हें उनके डांस के लिए भी प्रशंसा मिलेंगी।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को डांस सीखाने में मदद कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ।

आप सभी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कभी स्क्रिन पर डांस करते हुए नहीं देखा होगा। लेकिन मुन्ना माइकल के रिलीज हुए गाने स्वैग में आप उन्हें काफी अच्छे स्टेप्स पर डांस करते हुए साफ देख सकते हैं। फिल्म से स्वैग गाना 5 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। इसमें दोनों स्टार्स काफी कूल डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे हैरान आप नवाजुद्दीन को बेफिक्र होकर डांस करते हुए देखकर हो जाएंगे। नवाज गाने में काफी क्यूट लग रहे हैं। वहीं अपने शानदार डांस के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ गैंग्स ऑफ वासेपुर स्टार को डांस करना सीखा रहे हैं। दोनों का ब्रोमांस इस गाने का हाइलाइट है। ऑन स्क्रिन दोनों के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है।

अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को केवल उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए सराहना मिला करती थी। लेकिन उम्मीद है कि मुन्ना माइकल के बाद उन्हें उनके डांस के लिए भी प्रशंसा मिलेंगी। कुछ दिनों पहले नवाज ने कहा था- हालांकि मैं एक डांसिंग हीरो का किरदार नहीं निभा पाऊंगा लेकिन मैं किसी फिल्म में हीरो का रोल जरूर करना चाहूंगा। मालूम हो कि नवाजुद्दीन इस फिल्म में पहली बार डांस करते हुए भी नजर आएंगे। उन्होंने इस बारे में कहा- मुझे लगता है कि टाइगर श्रॉफ और हमारी पूरी टीम ने मुझे थोड़ा बहुत नाच पाने में मदद की है। किसी तरह मैंने टाइगर का 5 प्रतिशत करने की कोशिश की है।

गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में टाइगर श्रॉफ ने कहा- मुझे लगता है कि हर किरदार के मुताबिक नवाज भाई की बॉडी लैंग्वेज बदल जाती है, और यही एक अच्छे अभिनेता की खूबी होती है। टाइगर ने कहा- मैंने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है। खबर है कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नवाजुद्दीन एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि, इस बात की खबर काफी पहले ही आ गई थी कि नवाजुद्दीन फिल्म मुन्ना माइकल में काम कर रहे हैं लेकिन यह खबर बॉलीवुड फैंस को चौंकाने वाली है कि पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी गाने पर थिरकते हुए दिखने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग